home page

VIDEO: बिना ड्राइवर के सड़क पर चलने लगी गाड़ी, देखकर लोग आए सदमे में

Shocking Video: सड़क किनारे खड़ी एक रिक्शा-गाड़ी अपने आप अचानक से चलने लगती है. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इस दौरान गाड़ी में कोई ड्राइवर भी मौजूद नहीं होता है. वीडियो देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों को भरोसा नहीं हो रहा है.
 
 | 

Story Highlights
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
अपने आप चलने लगी रिक्शा गाड़ी
देखकर हैरान रह गए लोग

HR Breaking News, नई दिल्ली, Shocking Video: कई बार सीसीटीवी कैमरे में कुछ ऐसी घटनाएं कैद हो जाती हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग सोच में पड़ जाते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो कैमरे में कैद हुआ है, जो वाकई में हैरान करने वाला है. यह वीडियो देखकर लोग सन्न रह गए हैं.

अगर सीसीटीवी नहीं होता तो आप कभी भी इस घटना का भरोसा नहीं करते. हालांकि, सीसीटीवी होने की वजह से आपको यह घटना माननी ही पड़ेगी, क्योंकि कैमरा कभी झूठ नहीं बोलता. 

 

 

हैरान कर देने वाला वीडियो
इस हैरान कर देने वाले वीडियो में सड़क किनारे खड़ी एक रिक्शा गाड़ी अपने आप अचानक से चलने लगती है. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इस दौरान गाड़ी में कोई ड्राइवर भी मौजूद नहीं होता है. वीडियो देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों को भरोसा नहीं हो रहा है. वीडियो देखने के बाद लोगों को अनिल कपूर की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' याद आ गई. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे एक रिक्शा-गाड़ी खड़ी है. इसके अलावा कई कारें भी सड़क किनारे पार्क हैं. इस दौरान सड़क पर से एक शख्स गुजर रहा होता है. वह शख्स जैसे ही रिक्शा-गाड़ी के पास से गुजरता है, वैसे ही गाड़ी अचानक स्टार्ट हो जाती है और खुद-ब-खुद चलने लगती है. यह नजारा देखकर शख्स के होश उड़ जाते हैं. वह कुछ सोच पाता, इससे पहले ही रिक्शा-गाड़ी एक कार से टकरा जाती है. देखें वीडियो- 


गाड़ी पर चढ़ा 'भांग' का नशा!
वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स रिक्शा-गाड़ी को काबू में करने की कोशिश करता है, लेकिन वह इसमें नाकाम रहता है. वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर कुछ लोग कह रहे हैं कि लगता है रिक्शा-गाड़ी में कोई भूत सवार हो गया है. वीडियो देखकर कई लोगों की तो चीख निकल गई है. अंत में आप देख सकते हैं कि रिक्शा-गाड़ी एक कार में टकराकर अपने आप रुक जाती है. कुछ लोग मजाकिया अंदाज में कह रहे हैं कि गाड़ी ने होली के दौरान भांग पी लिया है और उसे नशा चढ़ गया है.