home page

Viral video : चलती बाइक पर लड़की बॉयफ्रेंड के साथ करने लगी रोमांस, वीडियो हो रहा वायरल

latest viral video : आज के समय में कौन क्या कर दे इस बात का अंदाज़ा नहीं लगा सकते, यहां एक लड़का लड़की चलती बाइक पर ही रोमांस करने लग गए, और उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : राजस्थान के जयपुर में सरेराह चलती बाइक पर रोमांस करते हुए कपल का वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बाइक पर बैठे लड़का-लड़की किस करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, यह पहला मामला नहीं है. इसके पहले भी इसी साल होली के दिन बुलेट बाइक पर सवार कपल का वीडियो सामने आया था. 

दरअसल, कपल के सरेराह आशिकी का यह वायरल वीडियो जयपुर के सांगानेर सदर इलाके का है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बाइक पर दो युवक और एक लड़की बैठे हुए हैं. एक युवक बाइक चला रहा है. उसके पीछे दूसरा युवक बैठा हुआ और सबसे पीछे लड़की बैठी हुई है. 

Ajab-Gazab: जिसने किया किडनैप. लड़की ने उसी से कर ली शादी, फिर खुला राज़

चलती बाइक पर लड़के ने किया लड़की को Kiss

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का बाइक चला रहा है और लड़की उसके पीछे बैठी हुई है। तभी लड़का बीच सड़क चलती बाइक पर पीछे बैठी लड़की को खुलेआम किस करने लगता है। कपल के इस रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद कपल को कमेंट कर खूब सुना भी रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि ये लोग प्यार के नाम पर अश्लीलता फैला रहे हैं। 


 


 


मामले में पुलिस ने की कार्रवाई

Ajab-Gazab: जिसने किया किडनैप. लड़की ने उसी से कर ली शादी, फिर खुला राज़

इधर, मामला जैसे ही जयपुर पुलिस के संज्ञान में आया पुलिस ने तुरंत कपल पर कार्रवाई की। पुलिस बाइक नंबर के आधार पर जांच-पड़ताल करते हुए युवक के पास पहुंची। जहां पुलिस ने युवक का चालान काटा और उसे चेतावनी भी दी गई कि वह भविष्य में ऐसी कोई हरकत न करे। हांलाकि ऐसे कई वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं, पुलिस ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई भी की है लेकिन लोग फिर भी नहीं मान रहे हैं। लोगों ने इसे एक कूल कपल बनने का दिखावा करने का जरिया समझ लिया है।

Ajab-Gazab: जिसने किया किडनैप. लड़की ने उसी से कर ली शादी, फिर खुला राज़