10 हजार रुपये में मिल रहा 32-इंच  ब्रांडिड Android LED TV, 1.5 लाख वाले मिल रहे फीचर
 

Android LED TV Price : अगर आप नया स्मार्ट टीवी लेने की योजना बना रहे हैं तो अब आपके लिए सुनहरा मौका है। Sansui के 32-इंच Android LED TV पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। ये डिस्काउंट सीमित समय के लिए है. कहीं ये मौका आपके हाथों से निकल जाएं. नीचे खबर में जानिए ऑफर डिटेल...

 

 HR Breaking News (नई दिल्ली) : Vijay Sales ने एक बार फिर से सेल की घोषणा की है. हालांकि, ये सेल केवल आज यानी 4 सितंबर के लिए है. Vijay Sales में Android LED TV को भी काफी कम कीमत पर चा जा रहा है. इस सेल में Sansui के 32-इंच Android LED TV पर भारी छूट दी जा रही है।


Sansui के 32-इंच HD Ready Smart Android LED TV को आप 10 हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं. इस एंड्रॉयड टीवी को आप सेल के दौरान 9,990 रुपये में  में खरीद सकते हैं. Vijay Sales ने ये भी बताया है कि इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

ये भी जानें : मार्केट में आने वाला है 200MP कैमरे वाला smartphone, सिर्फ 7 मिनट में होगा फुल चार्ज

Sansui स्मार्ट टीवी की कीमत और ऑफर्स


बायर्स 32-इंच Sansui HD Ready Smart Android LED TV को Vijay Sales के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं. इस स्मार्ट टीवी को डिस्काउंटेड प्राइसपर बेचा जा रहा है. हालांकि, ये कीमत केवल आजभर के लिए उपलब्ध है।

ये भी जानें : Nokia ने मार्केट में लॉन्च किया सस्ता 5G Smartphone, जानें फीचर्स और कीमत

इसके अलावा कस्टमर्स कैशबैक ऑफर भी इस एंड्रॉयड टीवी पर ले सकते हैं. इस टीवी को Slice Cards नॉन-EMI से खरीदने पर से 12 परसेंट का डिस्काउंट (2500 रुपये तक का) भी दिया जा रहा है. Ola Money पोस्टपेड प्लस वॉलेट से भी खरीदने पर इस ऑफ  दिया जा रहा है।


Sansui 32-इंच स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Sansui 32-इंच स्मार्ट टीवी HD Ready (720p) रेज्योलूशन के साथ आता है. इसमें बेजल-लेस डिजाइ दिया गया है. इस स्मार्ट टीवी में डॉल्बी ऑडियो, WideColour Gamut के अलावा बिल्ट-इन Chromecast भी दिया गया है।

ये भी जानें : Honda ने लॉन्च की सबसे सस्ती बाइक, फीचर्स देख खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे

इस स्मार्ट टीवी में बिल्ट-इन Google Assistant का भी सपोर्ट दिया गया है. ये टीवी वॉयस स्मार्ट सर्च रिमोट के साथ आता है. Sansui के इस टीवी में 1GB रैम और 8GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है।