आधे से भी कम रेट में मिल रहा 43 इंची Smart TV, मन मोह लेंगे इसके फीचर्स 

अगर आप भी कोई स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं, तो ये आर्टिकल है। आपके लिए काफी फायदेमंद। इस फेस्टिव सीजन में अमेज़न पर मिल रहा 43 inch Smart TV काफी कम कीमत में और बेहतरीन डिस्काउंट के साथ। देखिये सारे फीचर्स 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, अगर आप बढ़िया फीचर वाली Smart Tv लेने का सोच रहे हैं, तो यहां मिल रही लिस्ट चेक कर सकते हैं। इस लिस्ट में आपको एक से बढ़कर एक बेस्ट फीचर वाली 43 Inch Smart TV Under 25000 मिल रही हैं। इनमे 43 इंच की Screen Size के साथ ही 4K Ultra HD की Vedio Quality भी दी जा रही है। इन Smart Tv को आप Great Indian Festival सेल से धाकड़ डिस्काउंट के साथ ले सकते हैं।

यहां आपको ऐसे ही बेस्ट 43 इंच वाली Smart Tv की खास लिस्ट मिल रही है। इन Smart Tv में आप Live TV भी enjoy कर सकते हैं।

Xiaomi के इस Smartphone को लोग कर रहे खूब पसंद, धड़ाधड़ हो रही बिक्री


iFFALCON 108 cm (43 inches) 4K Ultra HD Smart Certified Android LED TV :
43 इंच की Screen Size में मिल रही यह बेहतरीन Smart Tvहै। यह TV 4K Ultra HD Quality के साथ आ रही है। यह एंड्रॉइड ऑपरेटेड Smart TV काफी बढ़िया है। इस TV में Google voice असिस्टेंट का फीचर भी दिया गया है। जिससे आप इस TV को अपनी Voice से भी ऑपरेट कर सकते हैं।
4K वीडियो क्वालिटी के साथ आ रही यह Smart TV काफी बढ़िया मानी जाती है। इस Smart TV में 43 इंच की Size में Screen भी दी जा रही है। यह लो बेजल वाली Smart TV 30W के Audio आउटपुट और डॉल्बी Audio Sported भी है। यह Smart TV 64-बिट के क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ आ रही है। 

60 हजार से भी कम में मिल रहा है ये Electeric Scooter, जो एक बार में चलेगा 120KM

Mi 108 cm (43 inches) 5A Series Full HD Smart Android LED TV :
यह टॉप User Rating वाली बहुत ही शानदार Smart TV है। इस TV में फुल एचडी वीडियो क्वालिटी का बेहतर एक्सपीरियंस भी मिलता है। यह टीवी फ्रेमलेस डिजाइन वाली है। जो आपके एंटरटेनमेंट को सीमलेस बना सकती है। यह Smart TV 43 इंच की स्क्रीन साइज में आ रही है। इसमें आप कई ओटीटी प्लेटफॉर्म को भी enjoy कर सकते हैं।

Amazon Sale: अमेज़न पर इन बड़ी कंपनियों के ब्लूटूथ स्पीकर मिल रहे हैं, आधी कीमत पर


Hisense 108 cm (43 inches) 4K Ultra HD Smart Certified Android LED TV :
यह 43 इंच की Screen size में मिल रही Best Smart TV मानी जाती है। इस TV को यूजर्स ने भी 4 Star की रेटिंग दी हुई है। इस TV का फ्रेमलेस डिजाइन काफी आकर्षक और जबरदस्त है। यह 24Watt के धाकड़ साउंड आउटपुट के साथ आती है। जो आपके एक्सपीरियंस को कई गुना बेहतर बना सकती है।

Redmi का ये Writing Pad मिल रहा है सिर्फ 599 रुपए में, आएगा आपके बहुत काम


Redmi 108 cm (43 inches) 4K Ultra HD Android Smart LED TV :
बेहतर एंटरटेनमेंट के लिए रेडमी ब्रांड की यह Smart TV बढ़िया चॉइस हो सकती है। यह 43 इंच की 4K Ultra HD Sported Display के साथ आ रही है। इस Smart TV में एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया गया है। इस TV का स्लिम डिजाइन भी शानदार है। इस Smart TV में आप कई OTT Platform और Online Channels को भी enjoy कर सकते हैं।