Amazon & Flipkart Sale: इससे सस्ते iPhones और कहीं नहीं मिलेगे !

इस सेल में स्मार्टफोन्स और आईफोन्स पर जबरदस्त छूट दी जा रही है। ऐसे में कई iPhone अब आउट-ऑफ़-स्टॉक हो गये हैं। इसलिए अगर आप iPhone 13 का खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। जल्द देखे मौका निकल न जाए-

 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, ई-कॉमर्स की बड़ी वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट (Amazon & Flipkart Sale) ने 23 सितंबर से अपनी फेस्टिव सेल शुरू कर दी है। इस सेल में स्मार्टफोन्स और आईफोन्स पर जबरदस्त छूट दी जा रही है। ऐसे में कई iPhone अब आउट-ऑफ़-स्टॉक हो गये हैं। इसलिए अगर आप iPhone 13 का खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल यहां हम आपको iPhone 13 खरीदने की एक ऐसी डील बता रहे हैं जहां से आप 17,901 की छूट पर iPhone 13 को खरीद पाएंगे। तो चलिए जानते हैं इस खास डील के बारे में डिटेल में:

IAS सृष्टि जयंत देशमुख की मार्कशीट हुई वायरल, 12वीं में इतने नंबर किए थे हासिल


आज यहां से खरीदें सबसे सस्ते में iPhone 13
iPhone 14 के लॉन्च के बाद, भारत में पिछले साल के iPhone 13 की कीमत में काफी गिरावट आई है। अब iPhone 13 को 69,900 रुपये में बेच रहा है। लेकिन आप iPhone 13 को Croma और Tata Neu App के जरिये 51,999 रुपये में खरीद सकते हैं। क्रोमा ने खुलासा किया कि वह आईसीआईसीआई बैंक, एचएसबीसी, यस बैंक, एसबीआई कार्ड, वन कार्ड इत्यादि जैसे चुनिंदा बैंक कार्डों पर 10 प्रतिशत तक की तत्काल छूट प्रदान करेगी।

Flipkart Sale : त्योहारी सीजन में आधी कीमत पर मिल रहे iPhone, यहां से करें खरीददारी


iPhone 13 क्रोमा, टाटा न्यू डील
ग्राहक iPhone 13 को क्रोमा और टाटा न्यू ऐप के जरिए 51,999 रुपये में खरीद सकते हैं। ऐप्पल स्मार्टफोन को 26 सितंबर को शाम 4.45 बजे से रियायती कीमत पर खरीदा जा सकता है। 51,999 रुपये की पेशकश कीमत में विभिन्न ऑफ़र शामिल हैं। ग्राहक विभिन्न बैंक कार्डों पर तत्काल छूट का दावा कर सकते हैं। क्रोमा अपने ऑफलाइन स्टोर्स पर फाइनेंसिंग विकल्पों पर 10,000 रुपये तक का कैशबैक भी दे रही है। गौरतलब है कि यह डील शाम 4.45 बजे लाइव होगी। ऑफर की कीमत भी स्टॉक खत्म होने तक वैध रहेगी। क्रोमा ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी कि ऑफर कब खत्म होगा।