Auto News : गाड़ी खरीदनी है तो सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली इन तीन SUV के बारे में जानिए 

जैसा की आप जानते हैं मार्केट में बहुत सारी गाड़ियां हैं लेकिन आज के समय लोग कारों की माइलेज के लिए पसंद किया जाता है। तो आइए हम आपको आज ऐसी कारो के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी माइलेज के कारण लोग उन्हें पसंद करते हैं खबर में जानिए पूरी जानकारी। 

 

HR Breaking News : नई दिल्ली : कार सेक्टर में कुछ समय पहले तक ज्यादा माइलेज के लिए हैचबैक कारों को ही पसंद किया जाता था लेकिन अब SUV  सेगमेंट में आने वाली कारों को भी उनकी माइलेज के लिए पसंद किया जाता है।

माइलेज वाली SUV की तेजी से बढ़ती डिमांड के बीच आज हम बात कर रहे हैं देश की टॉप 3 एसयूवी के बारे में जो अपनी कीमत,Features and Design के अलावा अपनी माइलेज के लिए भी पसंद की जाती हैं।
अगर आप भी ज्यादा माइलेज वाली एसयूवी खरीदना चाहते हैं तो यहां जान लीजिए इस सेगमेंट की उन टॉप 3 एसयूवी की कंप्लीट डिटेल जो देती हैं सबसे ज्यादा माइलेज।


ये भी जानिए : 6 दिन बाद मार्केट में तहलका मचाने आ रही हैं New Maruti Alto, चेक करें कीमत


Kia Sonet


किआ सोनेट अपने सेगमेंट के साथ अपनी कंपनी की भी बेस्ट माइलेज वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इस एसयूवी को कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों के साथ पेश किया है।इस एसयूवी की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये किआ सोनेट 24.1 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।


ये भी पढ़ें : New Launching : अब पेट्रोल की टेंशन खत्म, मार्केट में आ गई Maruti की CNG Swift


Honda WR-V


होंडा डब्ल्यूआर वी आकर्षक डिजाइन और फीचर्स वाली होंडा की इकलौती कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इस एसयूवी की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये कार 23.7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।


Hyundai Venue


हुंडई वेन्यू अपनी अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी में गिनी जाती है। इस एसयूवी की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये एसयूवी 23.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।