Auto News : मार्केट में धूम मचाने आई ये इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, माइलेज देख रह जाओगे दंग
 

क्या आप बाइक लेने का प्लान बना रहे हैं और किसी अच्छी माइलेज देने वाली बाइक का इतंजार कर रहे हैं तो लीजिए आपका इतंजार खत्म हुआ। मार्केट में आ गई नई धमाकेदार बाइक जो जो एक बार चार्ज में 150 की रेंज देती है। खबर में पढ़ें पूरी जानकारी।

 

HR Breaking News : ब्यूरो :  Hop electric ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल हॉप OXO लॉन्च की है. इस बाइक को 2 वेरिएंट्स - OXO और OXO 'X'  में लॉन्च किया है. हॉप OXO की कीमत 1.25 लाख रुपये से शुरू होती है. इसे ग्राहक ऑनलाइन और अपने निकटतम एक्सपीरियंस सेंटर से खरीद सकते हैं. कीमत के मामले में इस बाइक का सीधा मुकाबला OLA, TVS, और Ather जैसी कंपनियों के साथ है.

 
OXO में 3.75 किलोवॉट ऑवर का बैटरी पैक है, जो प्रति चार्ज पर 150 किमी की रेंज ऑफर करता है. OXO को पोर्टेबल स्मार्ट चार्जर से किसी भी 16 एएमपी के पावर सॉकेट से चार्ज किया जा सकता है. यह 4 घंटे से भी कम समय में 80 फीसदी तक चार्ज हो जाती है.


ये भी पढ़ें : Auto News : Mercedes ने लॉन्च की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार, देखें फोटो


इससें शार्प हेडलैंप्स दिए गए हैं, जिनका लुक यामाहा FZ बाइक की याद दिलाता है. इसमें 5 इंच का एडवांस इंफॉर्मेशन डिस्प्ले है, जो धूल, गंदगी और पानी के छींटों से बचाव के लिए आईपी67 की रेटिंग के साथ आता है. इसमें 6200 वॉट की पीक पावर मोटर है, जो 200 एनएम का व्हील टॉर्क प्रदान करती है.


ये भी जानें : Auto News : मार्केट में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की हुई धमाकेदार एंट्री, कीमत में कम और फीचर एडवांस


OXO में 3 राइड मोड (इको, पावर और स्‍पोर्ट) हैं. इसमें OXO X के लिए एडिशनल टर्बो मोड है. टर्बो मोड में हॉप OXO की टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटे है. यह केवल 4 सेकेंड में 0-40 किमी की रफ्तार पकड़ लेती है. 
हॉप OXO मल्टी-मोड रिजेनरेटिव ब्रेकिंग, 4जी कनेक्टिविटी और एक पार्टनर मोबाइल ऐप्लिकेशन से लैस है, जो स्पीड कंट्रोल, जियो फेंसिंग, एंटी-थेफ्ट सिस्टम, राइड स्टेट्स समेत अन्य कई फीचर्स से लैस है.