सिर्फ 24 हजार रुपये में घर लें आएं Hero की Splendor Plus बाइक, जानिए फीचर्स
 

अगर आप भी नई बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन आप बजट कम है तो हीरो की ये Splendor Plus बाइक आपके लिए सबसे बेस्ट है। क्योंकि इस बाइक पर अब जबरदस्त डिस्काउंट चल रहा है.

 

HR Breaking News (ब्यूरो) : वेबसाइट पर जाकर आपको सेलर की डिटेल मिल जाएगी। आप वहां दिए गए नंबर पर कॉल करके भी विक्रेता से बात कर सकते हैं और बाइक की पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। सबसे जरूरी है,कि बाइक खरीदने से पहले बाइक और कंडीशन को अच्छी तरह से जांच लें। सबसे पहले, विक्रेता से ठीक से बात करें और बाइक आदि की कुछ तस्वीरें मांगें। याद रखें कि बाइक खरीदने से पहले कोई अग्रिम भुगतान न करें।


Hero Splendor Plus की पूरी जानकारी

ये भी जानिये :  मार्केट में लॉन्च हुई 418KM की रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक SUV, जानिए कीमत


इस हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को कारएंडबाइक डॉट कॉम ऑनलाइन पोर्टल पर अपलोड कर दिया गया है। यह बाइक सिर्फ 2 महीने ही चल पाई है। इस बाइक को 24 हजार की कीमत में बिक्री के लिए रखा गया है।वहीं अगर आप विक्रेता से बात करें तो बाइक की कीमत थोड़ी कम हो सकती है। बाइक का नंबर फरीदाबाद का है। बाइक के कागज असली हैं और कागजात मालिक के नाम पर ही हैं। साथ ही इस बाइक का बीमा भी है।


यहां मिल रही Hero की ये दमदार की बाइक


बाइक खरीदने के लिए बाइकदेखो डॉट कॉम, बाइकवाले डॉट कॉम, डरूम डॉट इन और कारएंडबाइक डॉट कॉम जैसे बहुत से पोर्टल है। लेकिन इस बाइक को खरीदने के लिए कारएंडबाइक डॉट कॉम पर जाना है। इन ऑनलाइन पोर्टल्स पर जाकर आप यूज्ड बाइक सेक्शन में जा सकते हैं।

ये भी जानिये : Hero का इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 165 km चलेगा, जानिए कीमत


ऑनलाइन बाइक खरीदने से पहले जान लें ये खास बातें


लेकिन एक बात का ध्यान रखें कि ऑनलाइन बाइक खरीदने से पहले वेबसाइट के बारे में अच्छी तरह जान लें। दरअसल कई बार ऐसा होता है कि ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए धोखाधड़ी की जाती है। हालांकि बाइकदेखो डॉट कॉम, बाइकवाले डॉट कॉम, डरूम डॉट इन और कारएंडबाइक डॉट कॉम जैसी वेबसाइट पर धोखाधड़ी की कोई संभावना नहीं है।