मात्र 17 हजार रुपये में घर लाएं Hero की बाइक, फीचर्स दिल जीत लेंगे

Splendor Bike : अगर आपका बजट कम है तो यहां मिल रहे सबसे सस्ते बाइक,  हीरो स्प्लेंडर का 2003 का मॉडल है जिसकी droom.in वेबसाइट पर बिक्री की जा रही है। टू-व्हीलर (two-wheeler)दमदार कंपनी हीरो इन दिनों अपनी स्प्लेंडर बाइक (splendor bike)पर एक ऐसा ऑफर लेकर आई है, जिसका आप तुरंत फायदा उठा सकते हैं।
 
 

HR Breaking News (ब्यूरो) आप कम पैसे खर्च कर ही स्प्लेंडर बाइक (splendor bike)के मालिक बन सकते हैं। बाइक भी ऐसी, जिसका माइलेज बहुत दमदार है, जिसके फीचर्स भी दिल जीत लेंगे। आप 20,000 रुपये से भी कम खर्च कर हीरो स्प्लेंडर बाइक(splendor bike) को आसानी से खरीद सकते हैं।

ये भी जानिए :  घर लेकर आनी है कार तो ये बैंक दे रहा है, नाममाञ ब्याज पर पैसे

जानिए हीरो की बाइक पर कितना मिलेगा डिस्काउंट


ये बाइक हीरो स्प्लेंडर का 2003 का मॉडल है जिसकी droom.in वेबसाइट पर बिक्री की जा रही है। ये बाइक अभी तक 15000 किलोमीटर तक चलाई जा चुकी है। इस बाइक के लिए आपको 17,500 रुपये देने होंगे। साथ ही इस बाइक के खरीदने पर आपको इसके सारे ओरिजिनल कागजात आरसी की कॉपी और फिर रोडसाइड असिस्टेंट मिलेगा. ये दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर है।


इस बाइक के साथ आपको तीन साल की गारंटी भी मिलेगी। अगर आपको ये रकम भी बड़ी लग रही है तो आप इस बाइक को लोन पर भी ले सकते है। जिसके बाद किस्तों में आपको इस बाइक की रकम को चुकानी होगी। बाकि सारी जानकारी आपको वेबसाइट पर मिल जाएगी।

मिलेंगे ये दमदार फीचर्स


इस बाइक में आपको 97.2 सीसी एयर कूल्ड पेट्रोल इंजन होता है। यह इंजन 8.02PS का पावर और 8.05 NM का टॉर्क जेनेरेट करता है। साथ ही इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है। मौका काफी अच्छा है इसलिए तुरंत वेबसाइट पर जाकर खरीद ले ये बाइक।

बाइक खरीदने से पहले जान लें ये खास बातें

ये भी जानिए : अब इलेक्ट्रिक कार खरीदने में सरकार करेगी मदद


बिना टेस्ट ड्राइव के आप बाइक पर भरोसा न करें। बाइक के कागजात को अच्छे से चेक कर ले। एडवांस पेमेंट किसी भी स्थिति में नहीं करना है। अपने साथ हमेशा किसी एक्सपेक्ट को लेकर जाये जो अच्छे से चेक करके आपको बता दे कि ये लेने लायक है या नहीं।