मात्र 3 लाख में घर ले आएं Mahindra Bolero, बचेंगे पुरे 7 लाख रुपए  

अगर आप भी कम कीमत में कोई गाड़ी लेना चाहते हैं, तो शोरूम जाने से पहले यहां भी एक नजर डाल लें। इस वेबसाइट पर ये SUV की गाड़ी आपको मिल सकती है आधे से भी कम रेट में। अभी चेक करें पूरी डिटेल्स । 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, SUV Segment में कम कीमत से लेकर हाई Range में आने वाली SUV की एक लंबी Range मौजूद है जिसमें हम बात कर रहे हैं Mahindra Bolero के बारे में जो ग्रामीण भारत में काफी पसंद की जाती है।

Mahindra Bolero की शुरुआती कीमत 9.53 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। टॉप वेरिएंट में जाने पर इस SUV की कीमत 10.48 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) हो जाती है।

Driving License : ड्राइविंग लाइसेंस गुम होने पर परेशान मत होईये, ऐसे करें दोबारा अप्लाई


इस SUV की शोरूम कीमत जानने के साथ ही आप जान लीजिए इस SUV के Second Hand Model पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जिनके जरिए ये SUV आपको आधी से कम कीमत में मिल सकती है।

Mahindra Bolero पर मिलने वाले इन ऑफर्स को Second Hand गाड़ियां खरीदने वाली अलग अलग वेबसाइट से लिया गया है जिसमें से हम आपको बेस्ट ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं। मगर इन ऑफर्स के जरिए किसी भी सेकेंड हैंड कार को खरीदने से पहले आप कार की सही स्थिति और उसके पेपर की जांच कर लीजिए।

केवल 999 रुपये में मिल रहा 32 इंची Smart LED TV, धड़ाधड़ हो रही बिक्री

Mahindra Bolero Second Hand Model पर मिल रहा पहला ऑफर OLX पर मिल रहा है। यहां Mahindra Bolero का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन हरियाणा का है। इस SUV के लिए 3 लाख रुपये कीमत रखी गई है। मगर इसे खरीदने पर कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।


Second hand model Mahindra Bolero पर मिल रहा अगला ऑफर QUIKR वेबसाइट से लिया गया है जहां दिल्ली नंबर वाला 2014 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसके लिए यहां 3.5 लाख रुपये कीमत रखी गई है लेकिन इस पर आपको कोई लोन या दूसरा ऑफर नहीं मिलेगा।

Inbase Urban PRO 2 Smartwatch: ये Smartwatch आपको दे रही है बड़ी डिस्प्ले और लम्बी बैटरी बैकअप के साथ-साथ ब्लूटूथ कालिंग का फीचर

 


Used Mahindra Bolero पर मिलने वाला तीसरा ऑफर CARTRADE वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है और यहां उत्तर प्रदेश नंबर वाला 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस SUV के लिए 4.10 लाख रुपये कीमत रखी गई है मगर इसे खरीदने के लिए कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।


यहां बताए गए Mahindra Bolero के Second Hand Model पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप अपने बजट और जरूरत के हिसाब से किसी भी SUV को खरीद सकते हैं।