Redmi के स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट! जल्द करें खरीदारी
 

Redmi Note 11 Pro Price : अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं कंपनी अब इस स्मार्टफोन पर 2 हजार रुपये का जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। साथ में इस स्मार्टफोन में आपको Mi Earphones मिल रहे हैं? आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं। पूरी डिटेल

 

HR Breaking News (ब्यूरो) : दोस्तों हाल ही में शाओमी इंडियन यूजर्स के लिए बहुत ही बढ़िया ऑफर लाई है। आपको इस ऑफर के तहत 108MP कैमरे वाले Redmi Note 11 Pro+ 5G स्मार्टफोन पर 2 हजार रुपये की छूट मिलती है। हाँ ध्यान रहे कि इस डिस्काउंट के लिए आपको ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करना पड़ेगा। सबसे खास बात तो ये है कि कंपनी इस फोन को खरीदने वाले यूजर्स को चेकआउट के टाइम पर 599 रुपये की कीमत में आने वाले Mi Earphones को केवल 1 रुपये में खरीदने का मौका भी देगी। और ये मत सोचिएगा कि फोन पर दिए जा रहे ऑफर्स की लिस्ट खत्म नहीं होती। आप को रेडमी के इस फोन को खरीदने पर फ्री में 2 महीने के लिए यूट्यूब प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन तक मिलेगा।

ये भी जानिए : LG ब्रांड के सबसे सस्ते Smart LED TV! मिलेगी 65 इंच स्क्रीन


जानिये Redmi पर कितना मिलेगा डिस्काउंट


इन सब के अलावा फोन को अगर आप Mi Exchange डील में लेते हैं, तो आपको पुराने फोन के बदले 16,500 रुपये तक का फायदा है। साथ ही एक्सचेंज में फोन खरीदने वाले यूजर्स को अलग से 2 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा। बता दे रेडमी नोट 11 प्रो+ 5G के टॉप वेरिएंट यानी 8जीबी रैम+256जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत मात्र 24,999 रुपये है।

Redmi Note 11 Pro में मिलेंगे ये फीचर्स


कंपनी में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। इस फ़ोन का डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ मिलता है। इस फोन में 8जीबी तक की LPDDR4x रैम और 256जीबी तक के UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज से लैस होता है। आपको फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ा सकते हैं।

यें भी जानिए : 60 प्रतिशत की छूट पर मिल रहे ये 7 महंगे Smart LED TV, घर को बना देंगे सिनेमा हॉल

बात अगर प्रोसेसर की हो तो इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है। बता दे फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर आपको एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें फ़ोन में प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। इन सब के अलावा यहां एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।