home page

LG ब्रांड के सबसे सस्ते Smart LED TV! मिलेगी 65 इंच स्क्रीन

Smart LED TV Price : अगर आप नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको टॉप ब्रांड के स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बजट में होंगे। ये स्मार्ट टीवी आपके घर को सिनेमा हॉल बना देंगे। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं। पूरी डिटेल

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Smart TV LG Brand : एंटरटेनमेंट के लिए स्मार्ट टीवी में LG ब्रांड की टीवी बहुत ही बढ़िया मानी जाती है। इसलिए आज हम खास आपके लिए LG ब्रांड की शानदार स्मार्ट एलईडी टीवी की खास रेंज लाए हैं। इस Best LG Smart TV की रेंज में आपको बजट रेंज के साथ ही प्रीमियम काटेगरी वोई स्मार्ट टीवी भी मिल रही है। यह स्मार्ट टीवी कई लेटेस्ट और स्मार्ट फीचर से लैस हैं।

ये भी जानिए : OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा 6 हजार रुपये का डिस्काउंट, खल्द करें खरीदारी

इनमें आपको 32 के साथ ही 65 इंच स्क्रीन साइज तक के ऑप्शन दिए जा रहे हैं। इनकी स्क्रीन क्वालिटी भी बेहद शानदार है।


यह एलईडी टीवी बहुत ही कमाल की है। इस टीवी में आपको 32 इंच की स्क्रीन साइज और हाई डेफिनेशन वीडियो क्वालिटी दी जा रही है। इस स्मार्ट एलईडी टीवी में लेटेस्ट और स्मार्ट फीचर भी दिए जा रहे हैं। यह स्मार्ट टीवी कम बजट में बहुत ही बढ़िया मानी जाती है। इसे यूजर्स ने भी 4.5 स्टार की रेटिंग दी हुई है। 


LG 108 cm (43 inches) Full HD LED Smart TV :


टॉप यूजर रेटिंग वाली यह स्मार्ट टीवी बहुत ही बेहतरीन है। इस स्मार्ट टीवी का लुक और डिजाइन काफी बढ़िया है। यह स्मार्ट टीवी बहुत ही स्लिम है। इसमें आपको 43 इंच की फुल एचडी रिजोल्यूशन वाली स्क्रीन दी जा रहे है। इसमें आप कई ओटीटी प्लेटफॉर्म को भी एंजॉय कर सकते हैं। बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इसमें 20W का ऑडियो आउटपुट भी दिया गया है।


LG 123 cm (49 inches) 4K Ultra HD Smart NanoCell TV :


इस ब्रांडेड स्मार्ट टीवी में 4K वीडियो क्वालिटी का सपोर्ट दिया जा रहा है। यह आपको कमाल का एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस देती है। यह स्मार्ट टीवी 4 HDMI पोर्ट्स और 2 USB पोर्ट्स के साथ आती है। जिससे आप कई एक्सटर्न डिवाइस अटैच करके एंटरटेनमेंट को बेहतर बना सकते हैं। यह स्मार्ट टीवी टॉप क्वालिटी वाले कई फीचर से लैस है।


LG 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV :


यह 55 इंच स्क्रीन वाली यह स्मार्ट टीवी 4K अल्ट्रा एचडी क्वालिटी के सपोर्ट के साथ मिल रही है। यह बहुत ही लो बेजल स्क्रीन वाली स्मार्ट टीवी है। इसमें आपको फिल्ममेकर मोड भी दिया गया है। साथ ही गेमिंग एंजॉय करने के लिए इसमें गेम ऑप्टीमाइजर जैसे कई फंक्शन भी मिल रहे हैं। यह एचडीआर10 सपोर्ट वाली स्मार्ट टीवी क्लियर पिक्चर क्वालिटी देती है।


LG 165.1 cm (65 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV :

ये भी जानिए : Realme ने लॉन्च किया 74,99 रुपये धांसू स्मार्टफोन, महंगे फोन के मिलेंगे फीचर्स


65 इंच की जबरदस्त बड़ी स्क्रीन वाली यह बेहतरीन स्मार्ट टीवी है। अगर आप थियेटर वाला एक्सपीरियंस घर पर ही लेना चाहते हैं, तो यह आपके लिए पर्फेक्ट चॉइस हो सकती है। यह Smart TV On Amazon बहुत ही लो बेजल स्क्रीन के साथ मिलती है। इसे 4.5 स्टार की यूजर रेटिंग मिली हुई है। दमदार एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस के लिए इसमें 20W का ऑडियो आउटपुट भी मिलता है।