Discount : Tata ने इस कार पर खोला जबरदस्त डिस्काउंट, फटाफट कर लें बुक
 

जैसा की आप जानते हैं इस महीने बहुत से त्यौहार हैं और अगर आप कोई कार लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक सुनहरा मौका हैं क्योंकि कंपनी अपनी कार पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। तो देर किस बात की खबर में चेक करें पूरी डिटेल।    

 

HR Breaking News : ब्यूरो : इस रक्षाबधंन पर कंपनी अपनी कारों पर जबरदस्त डिस्काउंट दे रही है।  कार कंपनियां ग्राहकों को रिझाने के लिए नये नये ऑफर पेश करेंगी। festive season की शुरुआत से पहले ही टाटा मोटर्स ने अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर की पेशकश कर दी है। आप इस महीने कंपनी की कारों को डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इससे आपके पास मौका है टाटा की कारों को सस्ते में खरीदने का। आगे जानिए टाटा की किस कार पर कितना फायदा मिल रहा है।

Tata Safari 

अपनी इस एसयूवी पर अच्छा खासा डिस्काउंट दे रही है। अगस्त में टाटा सफारी एसयूवी की खरीद पर 40,000 रुपये तक का exchange discount दिया जा रहा है। इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत 15.35 लाख रुपये से 23.56 लाख रुपये के बीच है।


ये भी पढ़ें :Tata Tiago : आज ही घर ले आएं ये सस्ती कार, मार्केट में है जबरदस्त डिमांड

 
Tata Harrier

कंपनी टाटा हैरियर के सभी वेरिएंट पर भी 40,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दे रही है। आप इस पर 5,000 रुपये के कॉर्पोरेट डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं। यह 5 सीटर एसयूवी 14.70 लाख रुपये से 21.90 लाख रुपये के बीच मिल रही है।


ये भी जानें : Tata ने लॉन्च की एडवांस फीचर्स से लैस ये दमदार कार, जानिए कीमत

Tata Tiago

टाटा इस हैचबैक के एक्सई, एक्सएम और एक्सटी वेरिएंट पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट और एक्सजेड और उससे ऊपर के वेरिएंट पर कुल 20,000 रुपये की छूट दे रही है। इस कार के CNG Variants पर कोई डिस्काउंट ऑफर नहीं दिया जा रहा है। केरल के लिए खास ऑफर ओणम से पहले टाटा मोटर्स ने केरल में ग्राहकों के लिए कई खास ऑफर्स की घोषणा की है। कार बिक्री के मामले में, केरल टाटा कारों और एसयूवी/यूवी के लिए टॉप तीन बाजारों में से एक है। यहां टाटा मोटर्स इस सेगमेंट में आगे है। इसीलिए केरल में ग्राहकों के लिए टाटा मोटर्स ने खास ऑफर की पेशकश की है।


टाटा मोटर्स के लिए अहम टाटा मोटर्स के लिए एक प्रमुख बाजार होने के नाते, 2021 में, केरल कंपनी के लिए दूसरे सबसे अच्छे बिक्री बाजार के रूप में उभरा था। इस वृद्धि को आगे बढ़ाने के लिए, टाटा ने पिछले साल अपने बिक्री नेटवर्क को दोगुना कर वहां 100 आउटलेट कर दिये हैं। सर्विस सेंटर नेटवर्क को 51 यूनिट तक बढ़ा दिया गया है। टाटा मोटर्स ने वहां सब-सेगमेंट में लीडरशिप स्थापित की है। 


Tiago, Punch and Nexon 

केरल में सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप 10 कारों में लिस्टेड हैं। इस त्योहारी सीजन में टाटा मोटर्स राज्य में बिक्री के प्रदर्शन को बढ़ावा देने के लिए तैयार है। टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर, राजन अंबा ने कहा, "केरल हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है क्योंकि यह इस क्षेत्र में हमारी ग्रोथ स्टोरी को बनाए रखने के लिए ढेरों अवसर प्रदान करता है। consumer experience को बढ़ाने की दिशा में हमारे सभी प्रयासों के परिणामस्वरूप कस्टमर रिटेंशन रेट 72% से अधिक है, जो देश में सबसे अधिक है।