home page

Tata Tiago : आज ही घर ले आएं ये सस्ती कार, मार्केट में है जबरदस्त डिमांड

क्या आप भी ऐसी कार खरीदने की सोच रहे हैं जो सुरक्षित हो और सस्ती हो तो चलिए हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बजट में से भी कम में मिल सकती हैं खबर में जनिए क्या है कार की फीचर्स व कीमत। 

 | 
Tata Tiago : आज ही घर ले आएं ये सस्ती कार, मार्केट में है जबरदस्त डिमांड  

HR Breaking News : ब्यूरो : अगर आप काई सस्ती कार लेने की सोच रहे हैं और आपकी फैमिली छोटी है और आप एक छोटी कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Tata Tiago आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन साबित हो सकती है. दरअसल भारत में हैचबैक्स की कोई कमी नहीं है जो stylish और powerful भी होती हैं.


 लेकिन जब बात आती है सुरक्षा की तो ये हैचबैक्स मात खा जाती हैं. अगर आप अपने परिवार के साथ जा रहे हैं तो उनकी सुरक्षा के बारे में भी सोचना पड़ता है. ऐसे में Tata Tiago बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. दरअसल इसे 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिल चुकी है और इसमें वो सभी खासियतें हैं जो एक कार में होनी चाहिए. हालांकि आपको अगर ज्यादा फीचर्स की जरूरत नहीं है तो हम आपके लिए इस हैचबैक का सबसे सस्ता मॉडल लेकर आए हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाता है.

ये भी पढ़ें : Tata की गाड़ी खरीदने वालों को बड़ा झटका, कंपनी ने लिया अहम फैसला

जानिए कौन सा है ये मॉडल 

 जिस मॉडल की हम बात कर रहे हैं वो Tata Tiago का बेस मॉडल है, इस मॉडल की खासियत ये है कि इसमें आपको जरूर टॉप मॉडल की तुलना में कुछ कम फीचर्स मिलेंगे लेकिन बात जब होती है सुरक्षा की तो कंपनी इस मामले में पीछे नहीं रहती है. आपको बता दें कि Tata Tiago XE वो मॉडल है जिसकी हम बात कर रहे हैं. ये मॉडल पेट्रोल इंजन और मैनुअल तृणमिशन के साथ मार्केट में आता है. ऐसे में ग्राहक अपनी पसंद के हिसाब से मॉडल चुन सकते हैं. इस मॉडल की कीमत 5,39,900 रुपये है जो एक्स-शोरूम कीमत है. 

ये भी जानें : Tata और Mahindra को टक्कर देने हुंडई ले आई लग्जरी SUV

क्या है कार की खासियत 


अगर आप इस मॉडल की खासियत जानना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसमें आपको BS 6 कम्प्लायंट 1.2-लीटर का रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया गया है. इसका इंजन 85 bhp की मैक्सिमम पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है. ट्रांसमिशन की बात करें तो आपको इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाता है. अगर आप स्पीड लवर हैं तो आपको ये इंजन थोड़ा निराश कर सकता है क्योंकि इसमें बहुत ज्यादा पिकअप नहीं मिलेगा हालांकि सेफ्टी के मामले में इसका कोई जवाब नहीं है.