Flipkart लाया है स्मार्टफोन्स और iPhone पर भारी डिस्काउंट, जल्दी करें खरीदारी  

 नया स्मार्टफोन खरीदने वाले हैं तो Flipkart Sale में आपको बंपर ऑपर्स मिलेंगे. कंपनी ने कई ऑफर्स को रिवील कर दिया है. हालांकि, बहुत से ऑफर्स से पर्दा उठना बाकी है. सेल में आप Nothing Phone 1 और Google Pixel 6a को अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीद सकेंगे. आइए जानते हैं  सेल से जुड़े ऑफर्स की डिटेल्स.
 

HR Breaking News, Digital Desk- Flipkart ने अपकमिंग Big Billion Days Sale के ऑफर्स का खुलासा कर दिया है. अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इस सेल में आपको कई  ऑफर्स मिलेंगे. कंपनी ने सेल डेट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन ऑफर्स से पर्दा उठा दिया है. Flipkart Sale में आपको विभिन्न ब्रांड्स के स्मार्टफोन बंपर डिस्काउंट मिलेगा. 

सेल में Nothing Phone 1 से लेकर Google Pixel 6a और दूसरे फोन्स तक पर ऑफर मिलेगा.सेल में हर दिन दोपहर 1 बजे Zero Hour सेल होगी, जिसमें आपको ऑफर्स से जुड़ी खास जानकारियां मिलेंगी. आइए जानते हैं इस सेल में मिलने वाले कुछ खास ऑफर्स डिटेल्स. 

धमाका डील्स-
हर सेल की तरह Flipkart Sale के इस एडिशन में भी आपको कुछ बेहद खास ऑफर मिलेंगे. सेल में आप Nothing Phone 1 को 28,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकेंगे, इस हैंडसेट का लिस्टिंग प्राइस 37,999 रुपये है. वहीं Google Pixel 6a को आप 27,699 रुपये में खरीद पाएंगे. इस स्मार्टफोन की कीमत 43,999 रुपये है. 

सस्ते ऑप्शन भी होंगे शामिल-

 
अफोर्डेबल ऑप्शन तलाश रहे हैं, तो आपको Samsung F22 9,449 रुपये की कीमत पर मिलेगा. वहीं Realme Narzo 50i को आप 5,799 रुपये  में खरीद सकते हैं. Realme 9 5G का 6GB RAM वेरिएंट 12,999 रुपये में मिलेगा, जबकि Realme 9i को आप 10,999 रुपये में खरीद सकेंगे. 

Realme समेत आप दूसरे ब्रांड्स के भी फोन को डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. Redmi Note 10 Pro Max को आप 14,999 रुपये में खरीद सकेंगे. Realme GT 2 को आप 26,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे. वहीं इसका प्रो वेरिएंट 34,999 रुपये में आएगा. कई ऑफर्स से अभी पर्दा नहीं उठा है.  


iPhone पर भी मिलेगा डिस्काउंट-


कंपनी अगले कुछ दिनों में इन डील्स को रिवील कर सकती है. आप यहां से अफोर्डेबल प्राइस पर iPhone भी खरीद सकते हैं. सेल में iPhone 12 Mini, iPhone 13 और iPhone 11 पर ऑफर मिलेगा. वैसे तो ऐपल ने आईफोन 11 को डिसकंटीन्यू कर दिया है, लेकिन आप इसे फ्लिपकार्ट सेल से खरीद सकेंगे.