Honda ने लॉन्च की नई स्कीम आज खरीदें गाड़ी, भुगतान अगले साल से होगा शुरू !

Honda ने अपनी इन दो गाड़ियों के लिए कुछ नये और बेहद मजेदार ऑफर्स दिए हैं जिससे लोगों में तहलका छा गया है । इन ऑफर्स के बारे में सुन आप भी इन गाड़ियों को लाए बिना नहीं रह पाएंगे जाने क्या है आखिर ये ऑफर्स
 

Hr Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली,  Honda Cars India (HCIL) ने फेस्टिव सीजन के चलते अपनी दो पॉपुलर कार - Honda City और Honda Amaze के लिए एक बेहद आकर्षक ऑफर पेश किया है। अभी तक आपने 'Buy Now Pay Later' ऑफर गैजेट्स या अन्य छोटी शॉपिंग के लिए सुना होगा, लेकिन अब आप इस ऑफर के साथ एक सेडान कार घर ला सकते हैं। इस ऑफर का नाम 'Drive in 2022, Pay in 2023' रखा गया है, जिसके तहत ग्राहक होंडा की सिटी या अमेज कार को इस साल खरीद सकते हैं और उसका भुगतान करना अगले साल से शुरू कर सकते हैं।

Car Cheap Price : अब सिर्फ 40000 देकर घर ले आये लगज़री कार

Honda Cars ने 'Drive in 2022, Pay in 2023' स्कीम के लिए कोटक महिंद्रा प्राइम लिमिटेड (KMPL) के साथ साझेदारी की है। स्कीम का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को 31 अक्टूबर तक किसी भी अधिकृत होंडा डीलरशिप के जरिए Honda City या Honda Amaze कार को खरीदना होगा। स्कीम में पहले तीन महीनों के लिए बेहद मामूली लागत की EMI के साथ कार की ऑन-रोड लागत के 85 प्रतिशत तक के लिए फाइनेंस सुविधा भी उपलब्ध है, जिसके बाद चौथे महीने या 2023 से नियमित ईएमआई शुरू हो जाएगी।

Unique offer on Honda Car : कार खरीदे 2022 में और पैसे दे 2023 में, ये है हौंडा कम्पनी की नई स्कीम

Honda City और Amaze कंपनी के भारत में सबसे लोकप्रिय मॉडल हैं। होंडा अमेज की भारत में कीमत 6.63 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और 11.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है, जबकि होंडा सिटी की कीमत 11.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और इसका प्रीमियम मॉडल 15.55 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में मिलता है। 

आज ही घर लें आएं ये सस्ती Electric Car, मिलेंगे ये लग्जरी फीचर्स

कंपनी ने हाल ही में Amaze के 5 लाख यूनिट बेचे जाने की जानकारी दी थी। होंडा अमेज में 1.2-लीटर I-VTEC पेट्रोल और 1.5-लीटर I-DTEC इंजन के ऑप्शन मिलते हैं, जिसमें मैनुअल और CVT ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन उपलब्ध हैं।

Skoda Car Sale : कार बिक्री में स्कोडा ने छोड़ा सबको पीछे , पिछले महीने बेचीं हज़ारों गाड़ियां

दूसरी ओर, होंडा सिटी भी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में पेश की जाती है। होंडा ने 2022 में सिटी का हाइब्रिड वर्जन भी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 19.89 लाख रुपये है। नया ऑफर इन दोनों कारों के सभी वेरिएंट में लागू है।