MARUTI SWIFT CNG Car : न EMI भरनी और न ही चुकाना पड़ेगा लोन, 16499 रुपए में घर ले जाएं चमचमाती CNG स्विफ्ट कार

आज के समय में कार लोगों की जरूरत का हिस्सा बनती जा रही है। लेकिन कुछ लोगों के सामने बजट की Problam हो जाती है। कीमत ज्यादा होने की वजह से खरीद नहीं पाते। लोन पर लें तो महंगी EMI सिर दर्द बन जाती है। लेकिन अब चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। अब सिर्फ 16499 रुपए में चमचमाती मारुति स्विफ्ट कार घर ले जा सकते हैं। जानिए कैसे।
 

HR Breaking News : नई दिल्ली : अब आप हाल ही में लॉन्च हुई मारुति सुजुकी स्विफ्ट सीएनजी (Maruti Suzuki) हैचबैक को मासिक सब्सक्रिप्शन के जरिए भी प्राप्त कर सकते हैं। स्विफ्ट सीएनजी के VXi और zxi दोनों Variants मासिक सब्सक्रिप्शन लीज प्लान के तहत उपलब्ध हैं।
मारुति सुजुकी ने कार subscription सेवाओं के लिए ALD, Oryx, Miles और Quicklize के साथ करार किया है।

सब्सक्रिप्शन सर्विस के जरिए स्विफ्ट CNG को लीज पर लेने वाले ग्राहकों के पास सफेद (निजी) या ब्लैक (कंपनी लीज पर) लाइसेंस प्लेट चुनने का विकल्प होगा।


ये खबर भी पढ़ें : आपको कौन सा खरीदना है मारुति alto का वैरिएंट, यहां चेक कर लीजिए पूरी लिस्ट और कीमत


16499 हर महीन किराये के रूप में देने होंगे


16,499 मासिक शुल्क में कार रखरखाव, बीमा और सड़क के किनारे सहायता जैसे पहलू शामिल हैं। ये लीज प्लान 24, 36 और 48 महीने के विकल्पों के साथ उपलब्ध हैं। लीज अवधि समाप्त होने के बाद, ग्राहक अन्य मारुति सुजुकी कारों में अपग्रेड कर सकते हैं, लीज की गई कार को एकमुश्त खरीद सकते हैं या लीज को बढ़ा सकते हैं।


ये खबर भी पढ़ें : Maruti Suzuki : मारुति की ये कार 1 लाख लागों को चाहिए, जानिए ऐसा क्या है खास


Monthly लीज पर मिलेगी गाड़ी


Membership सेवा आपको बिना किसी down payment, बीमा या किसी अन्य शुल्क के कार घर ले जाने की अनुमति देती है। इसका मतलब है कि आपको कार के लिए हर महीने एक निश्चित राशि का भुगतान करना होगा और आप हर महीने जो भुगतान करते हैं।
वह कार के लिए पूर्ण रखरखाव, बीमा और सड़क के किनारे सहायता जैसी चीजों को कवर करेगा। मारुति subscription Service भारत में 2 साल पहले लॉन्च हुई थी, जबकि Hyundai ने खुद मार्च में इस सर्विस को लॉन्च किया था वर्तमान में, हुंडई 20 शहरों में सेवा प्रदान करती है।

इसी माह लॉन्च हुई थी CNG SWIFT

मारुति स्विफ्ट CNG को इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था, और यह दो ट्रिम्स में आती है: वीएक्सआई और जेडएक्सआई। सीएनजी से चलने वाले दोनों Variants में 1.2-लीटर के-सीरीज इंजन का इस्तेमाल किया गया है। स्विफ्ट की CNG किट फैक्ट्री में लगाई गई है। 1.2-लीटर-4-सिलेंडर K-सीरीज इंजन पेट्रोल और CNG दोनों पर चलाया जा सकता है।