New Launch : मारुति जिम्नी को टक्कर देने आ रही Mahindra की ये धकड़ Thar, फीचर्स भी जबरदस्त 
 

New Car : जैसा की आपको पता है महिंद्रा का मार्केट में दबदबा है इसके चलते कंपनी एक और धमाकेदार कार को बाजार में  उतारने जा रही है इसे देखने के लिए लोग बेताब हैं और कीमत भी बेहद कम है जानिए क्या हैं कार की फीचर्स अधिक जानकारी के लिए खबर को पढ़ें।   

 

HR Breaking News : ब्यूरो : महिंद्रा अब अपनी सबसे Popular गाड़ियों में से एक थार को नए अवतार में पेश करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी five doors के साथ इसे बाजार में उतारेगी। कंपनी अब इस SUV की सफलता को और भुनाना चाहती है। ऐसे में इसके 5 डोर वर्जन के लॉन्च होने के बाद इसकी Popularity में और उजाफा होने की उम्मीद है।


महिंद्रा थार 5 डोर वर्जन (Mahindra Thar 5 Door Version)

New Mahindra थार 5-डोर मॉडल New Scorpio-N के प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगा। और इसके जनवरी में 2023 auto Expo में थार 5-door model को पेश किए जाने की उम्मीद है।


ये भी जानें : Tata और Mahindra को टक्कर देने हुंडई ले आई लग्जरी SUV


इन गाड़ियों से होगी टक्कर (These vehicles will collide)

महिंद्रा थार 5 डोर वर्जन के बाजार में दस्तक देने के बाद इसकी टक्कर मारुति जिम्नी और फोर्स गुरखा से होगी। इन तीनों गाड़ियों का 5 डोर वर्जन 2023 में लॉन्च हो सकता है।

ऐसा होगा इंजन (this will be the engine)


ये भी पढ़ें : Tata Tiago : मात्र 71 हजार में घर लाएं टाटा की CNG कार


महिंद्रा थार 5 डोर में 2.0 लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर mHawk टर्बो डीजल इंजन दिया जाएगा और जो क्रमश: 152 बीएचपी की पावर 320 न्यूटन मीटर टॉर्क के साथ ही 132 bhp की पावर और 320 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करेंगे। महिंद्रा थार 5 डोर में 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन देखने को मिल सकते हैं साथ ही इसमें 4X4 ड्राइवट्रेन भी होगा। थार 5 डोर मॉडल ज्यादा चौड़े टायर के साथ ही हल्के स्टीयरिंग व्हील्ज और बेहतर सस्पेंशन सेटअप से लैस होगा।


मौजूदा थार की कीमत (current thar price)

बाजार में मौजूदा Mahindra Thar 3 डोर एसयूवी की सेल जबरदस्त बनी हुई है। इसकी कीमत 13.53 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप मॉडल के लिए 16.03 lakh rupees तक जाती है।