New Mahindra Bolero :  महिंद्रा Thar को पीछे छोड़ देगी ये नई बोलेरो, जानिए फीचर्स और माइलेज 

 आपको को बता दें। महिंद्रा अगले महीने अपनी नई गाड़ी मार्केट में उतार रही है। इसमें थोड़ा बहुत अपडेट किया जा रहा है.जानिए क्या होगें नऐ बदलाव।

 

 HR Breaking News :  ट्विटर पर अपनी न्यू बोलेरो की जानकारी शेयर की है. महिंद्रा ने कहा है कि नई बोलेरो लुक और फीचर के मामले में बाजार में कई गाड़ियों को जबरदस्त टक्कर दे सकती है. महिंद्रा की 3 लाइन सिटिंग वाली बोलेरो ग्रामीण और कस्बाई इलाकों के लिए बेहतरीन कार है. महिंद्रा बोलेरो को गांव-कस्बे में चलाते वक्त लोगों को उबड़-खाबड़ सड़क और गड्ढे आदि की फिक्र नहीं करनी पड़ती है.सेडान से थोड़ी महंगी होने के बाद भी गांव में अधिकतर लोग पहली कार के रूप में बोलेरो लेना ही पसंद करते हैं. Bolero पसंद करने वाले लोगों को फीचर की कमी महसूस ना हो इसके लिए महिंद्रा समय-समय पर बोलेरो को अपग्रेड करती रहती है.

Mahindra जल्द ही नई बोलेरो नियो प्लस लॉन्च करने की तैयारी में है. जून के अंत तक Mahindra की नई बोलेरो लांच होकर सड़कों पर देखने को मिल सकती है. नई महिंद्रा बोलेरो ने लुक के मामले में Mahindra Thar को भी फेल कर दिया है. महिंद्रा की बोलेरो की टेस्टिंग साउथ अफ्रीका की सड़कों पर की जा रही है. नई बोलेरो में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाने वाले हैं जबकि कार पुरानी ही रहेगी. इसमें थोड़ा बहुत अपडेट किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :Auto News Hindi : एक अप्रैल से ये कंपनी बढ़ागी स्कूटर और मोटरसाइकिल की कीमत

Mahindra Bolero का 1.5 लीटर इंजन 75 BHP और 210 NM का उच्च टार्क पैदा करता है. कई ऐसी रिपोर्ट सामने आई है जिनके मुताबिक महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस में थार वाला इंजन दे सकती है. अगर थार वाला इंजन बोलेरो नियो प्लस में दे दिया गया तो बोलेरो मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों गियर बॉक्स के साथ आएगी.

ये भी जानें :दिल्ली में e-Auto का डबल धमाका

अगर महिंद्रा बोलेरो 2.2L mHawk डीजल इंजन में आती है  तो इसे TUV300 के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखा जा सकता है. महिंद्रा की बोलेरो निओ में 5 सीटर वर्जन की तरह ही 7 और 9 सीटर में पावर और ड्राइव मोड हो सकते हैं. महिंद्रा बोलेरो निओ प्लस को P 4 और P10 ट्रिम्स में पेश किया जा सकता है. बोलेरो का नया वर्जन 2 सिटिंग लेआउट 7 और 9 सीटर में पेश किया जा सकता है. महिंद्रा के नए बोलेरो निओ की कीमत ₹10 लाख हो सकती है जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत ₹12 लाख तक हो सकती है.