Redmi का ये Writing Pad मिल रहा है सिर्फ 599 रुपए में, आएगा आपके बहुत काम 

Xiaomi ने भारत में मात्र 599 रुपए में Redmi का Writing Pad लॉन्च किया। जिस पर हम बिना किसी कागज और पेन के कुछ भी नोट कर सकते हैं या ड्राइंग भी बना सकते हैं। ये डिवाइस बच्चों के सिखने के लिए बेस्ट है। जानिये इसके फीचर्स 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, चाइनीज टेक कंपनी शाओमी की ओर से भारत में Redmi Writing Pad लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस की मदद से Notes लेने या फिर चित्र बनाने जैसे काम बिना Pen और Paper के किए जा सकेंगे और इसे बेहद कम कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस Pad को पेन जैसे एक स्टायलस का सपोर्ट भी दिया गया है।
रेडमी राइटिंग पैड में 8.5 इंच का LCD डिस्प्ले मिलता है। शाओमी की मानें तो इस डिवाइस की स्क्रीन से लाइट बाहर नहीं निकलती, यानी कि लंबे वक्त तक इसका इस्तेमाल करने पर आंखों को थकान नहीं होती और आंखों को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचता। साथ ही बच्चे भी इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

iQOO का ये 5G स्मार्टफोन अमेज़न पर मिल रहा है, 13 हजार रुपए में

ऐसे काम करता है Redmi Writing Pad
केवल 90gm वजन वाले इस पोर्टेबल डिजिटल Notepad का डिजाइन compact है और इसमें सबसे नीचे Orange Colour का एक बटन दिया गया है। इस बटन को दबाते ही स्क्रीन क्लियर हो जाती है और उसपर कुछ लिखा जा सकता है या फिर ड्रॉइंग बनाई जा सकती है। इसे मिटाने के लिए दोबारा बटन दबाना पड़ता है। 
वहीं, Screen पर लिखा Text या बनाई गई Drawing यह बटन दबाने पर तुरंत ना मिटे, इसके लिए डिवाइस में एक लॉक स्विच भी दिया गया है। इस तरह गलती से कुछ डिलीट होने से रोका जा सकता है और कंटेंट मिटने का डर नहीं रह जाता। 

Jio अपने Users के लिए लाया बेहतरीन प्लान, मात्र 75 रुपए में मिलेगी फ्री कालिंग और अनलिमिटेड डाटा


मिलता है प्रेशर सेंसिटिव स्टायलस सपोर्ट
Redmi Writing Pad के साथ ही एक स्टायलस भी मिलता है, जिसपर बेहतर ग्रिप मिलने का दावा कंपनी ने किया है। यह स्टायलर प्रेशर-सेंसिटिव है, जिससे हर स्ट्रोक पर अलग-अलग Shades मिलते हैं। आसान ऐक्सेस के लिए यह स्टायलस Pad के किनारे से मैग्नेटिक तरीके से चिपक जाता है।

इस से सस्ता क्या लोगे, मात्र 599 रुपये में घर ले आएं Nokia का ये धाकड़ Smartphone

दमदार बैटरी लाइफ देगा Writing pad
नए Writing Pad में Ultra Long बैटरी दी गई है, जिसे बदला जा सकता है। इसकी LCD Screen हर बार क्लियर किए जाने पर बहुत कम पावर इस्तेमाल करती है। Xiaomi का दावा है कि Single बैटरी के साथ इसपर 20,000 पेजेस तक लिखे जा सकते हैं। 
Redmi Writing Pad को केवल 599 रुपये में खरीदा जा सकता है और यह शाओमी के आधिकारिक स्टोर Mi.com पर उपलब्ध है।