home page

Jio अपने Users के लिए लाया बेहतरीन प्लान, मात्र 75 रुपए में मिलेगी फ्री कालिंग और अनलिमिटेड डाटा

jio अपने ग्राहकों के लिए काफी महंगे और सस्ते प्लान लाता रहता है। इसी तरह इस बार फिर Jio लाया है। सिर्फ 75 रुपए में फ्री कालिंग और अनलिमिटेड डाटा वाला सस्ता प्लान। देखें पूरी डिटेल 

 | 
Jio अपने Users के लिए लाया बेहतरीन प्लान, मात्र 75 रुपए में मिलेगी फ्री कालिंग और अनलिमिटेड डाटा 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Reliance Jio अपने Users के लिए एक से बढ़ कर एक प्लान पेश करता है. ग्राहकों की सहूलियत को देखते हुए कंपनी हर Range के Plan  पेश करती है, ताकि लोग अपने हिसाब से Recharge कर सकें. कंपनी ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे प्लान भी ऑफर करती है, जो कि 100 रुपये से भी कम कीमत में आते हैं. अगर आप भी कोई ऐसा प्लान तलाश कर रहे हैं, जो कि कम कीमत में Free Calling और ज़्यादा Vailidity के साथ आता हो, तो आइए आज हम आपको बताते हैं ऐसे ही प्लान के बारे में....

Solar Power: बिजली बिल की टैंशन की खत्म, बिना रूके पावर सप्लाई करता है ये Inverter


सबसे पहले बता दें कि आज हम जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, वह खासतौर पर जियोफोन के लिए है. इस प्लान की कीमत सिर्फ 75 रुपये है. इस प्लान में ग्राहकों को Free Calling, ढेरों Data समेत कई तरह के बेनिफिट दिए जाते हैं.

Solar Power: मामूली सी कीमत में घर लें आएं सोलर जेनरेटर, Inverter और बिजली कट से मिलेगा छुटकारा


जियो के 75 रुपये वाले इस प्लान में यूज़र्स को 23 दिन की Vailidity मिलती है, जो कि करीब एक महीने ही हैं. सिर्फ 75 रुपये के इस प्लान में यूज़र्स को टोटल 2.5GB डेटा का Benifit मिलता है. इसके साथ ग्राहकों को 200MB Free में दिया जा रहा है.
इसका मतलब ये हुआ कि ग्राहक पूरे 23 दिनों में सिर्फ 2.5GB+200MB डेटा का इस्तेमाल किया जा सकता है. इसके अलावा प्लान मेंTotal 50 SMS भी दिए गए हैं.

iQOO का ये 5G स्मार्टफोन अमेज़न पर मिल रहा है, 13 हजार रुपए में


इस प्लान के Additional benifits की बात करें तो जियो अपने ग्राहकों को Jio app का एक्सेस Free में देता है. जानकारी के लिए बता दें कि जियो की Music, movie से लेकर कई App शामिल है, जिसमें Jio Cinema, JioSaavn जैसी ऐप्स है. Reliance Industry की कंपनी Network 18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व Reliance Industry के पास ही है.)