Second Hand Car: ये हैं 5 बेस्ट Sedan Cars, खरीद सकते हैं बहुत ही कम कीमत में 

Second Hand Car Buying Tips: अगर आप भी कोई Second Hand Car सर्च कर रहे हैं तो हम आपके लिए लाये हैं बेस्ट options। इन बेस्ट 5 Sedan Cars के ऑप्शन को देख आपका दिल खुश हो जायेगा। जो मिल रही है आधे से भी कम रेट में। जानिए कहां से और कैसे लें ये कारें
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Best Second hand Sedan: भारत में SUV गाड़ियों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है लेकिन अभी भी कुछ ग्राहक हैं जो Sedan Car को पसंद करते हैं. जिन ग्राहकों को बजट ज्यादा नहीं होता वह Second Hand मार्केट में गाड़ी ढूंढते हैं. अगर आप भी एक Second Hand Sedan Car तलाश रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ बेस्ट ऑप्शन लेकर आए हैं. यहां हम आपको बताएंगे Second Hand मार्केट में बिकने वाली 5 बेस्ट Sedan Cars के बारे में

Car Insurance Policy - गाड़ियों के लिए बेस्ट है ये इंश्योरेंस पॉलिसी, जानिए क्यों

Maruti Suzuki Dzire
यह देश की एक पॉपुलर कॉम्पैक्ट Sedan Car है. इसमें आपको 1.2 लीटर पेट्रोल के साथ 1.3 लीटर डीजल इंजन का भी ऑप्शन मिल जाता है. इसमें आराम से 4-5 लोग सफर कर सकते हैं. जहां नए Model में 378 लीटर तक का बूट Space मिलता है, वहीं पुराना Model 464 लीटर तक का बूट Space ऑफर करती है. Second Hand मार्केट में यह कार आपको 2 से 7 लाख रुपये के बीच मिल जाएगी. 

OPPO ने घटाए अपने इन जबरदस्त Smartphones के रेट, कीमत जानकर हो जाओगे पागल


Honda Amaze
Maruti Dzire को जो गाड़ी सीधी टक्कर देती है वह Honda Amaze ही है. गाड़ी में आपको 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है. दिखने में यह कार काफी आकर्षक लगती है. खास बात है कि इसमें आपको CVT गियरबॉक्स का ऑप्शन भी दिया गया है. ठीक कंडीशन वाली पुरानी अमेज को आप 3 से 8 लाख रुपये में खरीद सकते हैं. 

Flipkart Diwali Sale में मात्र 999 रुपए में खरीदें 32 इंची Smart TV

Hyundai Xcent
Hyundai Xcent को Dzire की टक्कर पर लाया गया था. कंपनी अब नए Model को हुंडई ऑरा के नाम से बेचती है. पुरानी Xcent पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में आती थी. इसमें बड़ा केबिन और अच्छी परफॉर्मेंस मिलती है. ठीक कंडिशन वाली हुंडई ऑरा आपको 3 लाख से 5 लाख रुपये में मिल जाएगी. यह बेहतर स्टाइलिंग, प्रीमियम फिट और फिनिश के साथ आती है. 

घर ले आइये Hero Xtreme Sports Bike मात्र 16 हजार रुपए में, Hero कंपनी ने निकला ये स्पेशल ऑफर

Tata Tigor
Tata Tigor को साल 2017 में लॉन्च किया गया था. खास बात है कि इस कार को  ग्लोबल NCAP से 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है. Tigor में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स मिलता है. आप इस्तेमाल की हुई Tigor को Rs. 4 लाख से 6.5 लाख रुपये में खरीद सकते हैं. 

Credit Card Charge : क्रेडिट कार्ड पर चार्ज बचाने के लिए करें वॉलेट में लिंक, नहीं देना पड़ेगा एक भी एक्स्ट्रा पैसा


Ford Aspire
Ford Aspire में आपको सोलिड बिल्ट क्वालिटी के साथ अच्छी परफॉर्मेंस मिलती है. पिछले साल कंपनी ने भारत में अपना प्रोडक्शन बंद कर दिया है. ऐसे में आप Second Hand एस्पायर ही खरीद सकते हैं. इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है. एक औसत कंडिशन वाली Ford Aspire 3.5 लाख से 6 लाख रुपये के बीच मिल जाएगी.