home page

घर ले आइये Hero Xtreme Sports Bike मात्र 16 हजार रुपए में, Hero कंपनी ने निकला ये स्पेशल ऑफर

Hero ने लॉन्च किया नया Sports Bike जो काफी पॉपुलर है अपनी रफ्तार और स्टाइलिश लुक के लिए। Hero Xtreme Sports Bike का सिर्फ एक वेरिएंट ही मार्किट में पेश किया गया है। देखें सभी फीचर्स 

 | 
घर ले आइये Hero Xtreme Sports Bike मात्र 16 हजार रुपए में, Hero कंपनी ने निकला ये स्पेशल ऑफर 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Hero Xtreme 200S Sports Bike सेगमेंट की पॉपुलर बाइक है जो अपने स्टाइलिश डिजाइन और तेज रफ्तार के लिए पसंद की जाती है। हीरो मोटोकॉर्प ने इस बाइक का सिर्फ एक स्टैंडर्ड वेरिएंट ही मार्केट में उतारा है।

यहां हम आज बता रहे हैं इस Hero Xtreme 200S Sports Bike के इंजन, फीचर्स, माइलेज, स्पेसिफिकेशन के साथ इसे खरीदने का आसान डाउन पेमेंट और मंथली EMI प्लान।

Vande Bharat express train : अगले महीने से दक्षिण भारत मे चलेगी वन्दे भारत ट्रेन , जाने क्या होंगे रूट


Hero Xtreme 200S की शुरुआती कीमत 1,34,360 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो On Road होने पर 1,56,057 रुपये हो जाती है।

इस बाइक को खरीदने के लिए लिए आपके सामने दो विकल्प हैं। पहला विकल्प है कैश पेमेंट जिसमें आपको ये बाइक को खरीदने के लिए आपको डेढ़ लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी और दूसरा ऑफर है फाइनेंस प्लान जिसमें इस बाइक को खरीदने के लिए आपको महज 16,000 रुपये की जरूरत है। कैश पेमेंट के बारे में जानने के बाद आप जान लीजिए दूसरे प्लान की कंप्लीट डिटेल।

Gold Price Today : इस राज्य में सोना हो गया महंगा , दिवाली से पहले लगा ग्राहकों को झटका , जाने आपके शहर में क्या है सोने के भाव

Hero Xtreme 200S Finance Plan

फाइनेंस प्लान के जरिए आप इस Sports Bike को खरीदना चाहते हैं तो Online Down Payment और EMI कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक इस बाइक के लिए आपको 1,40,057 रुपये का लोन देगा जिस पर 9.7 % वार्षिक दर से ब्याज लिया जाएगा।

2.5 लाख रुपये सस्ती हो गई Mahindra की ये गाड़ियां, खरीदने से पहले जान लें सभी गाड़ियों के रेट

ये लोन अमाउंट मिलने के बाद आपको इस बाइक के लिए 16,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी और उसके बाद अगले 3 साल तक हर महीने 4,500 रुपये की मंथली EMI जमा करनी होगी।

फाइनेंस प्लान के जरिए इस बाइक को खरीदने के लिए सबसे जरूरी बात है आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर, अगर इन दोनों में नेगेटिव रिपोर्ट निकलती है तो बैंक लोन की राशि, डाउन पेमेंट और ब्याज दरों में अपने हिसाब से परिवर्तन कर सकता है। अब आप जान लीजिए बाइक की कंप्लीट डिटेल।

Jio लेकर आया दमदार ऑफर, सिर्फ 5 रुपये में अनलिमिटड कॉल और खूब यूज करें इंटरनेट


Hero Xtreme 200S STD BS6 Engine and Transmission

इस Sports Bikeमें सिंगल सिलेंडर वाला 199.6 199.6 का 4 स्ट्रोक इंजन दिया गया है जो लिक्विड कूल्ड तकनीक वाला है। यह इंजन 18.08 पीएस की पावर और 16.45NM का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है।

Inbase Urban PRO 2 Smartwatch: ये Smartwatch आपको दे रही है बड़ी डिस्प्ले और लम्बी बैटरी बैकअप के साथ-साथ ब्लूटूथ कालिंग का फीचर


Hero Xtreme 200S STD BS6 Mileage

हीरो मोटोकॉर्प के मुताबिक, ये Sports Bike55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है।

मात्र 2300 रुपए में मिल रहा है iphone12, इस वेबसाइट पर धड़ाधड़ बिक रहे हैं iphones


Hero Xtreme 200S STD BS6 Braking System

कंपनी ने इसके ब्रेकिंग सिस्टम में फ्रंट और रियर दोनों व्हील मे डिस्क ब्रेक को लगाया है जिसके साथ सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा गया है।