आज लॉन्च हुई THOMSON की ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन, कीमत मात्र 7 हजार
 

अगर आप नई वॉशिंग मशीन लेने के बारे में सोच रहे है तो अब आपको ज्यादा पैसे खर्चने की जरूत नहीं है अब मार्केट में THOMSON कंपनी सस्ती वॉशिंग मशीन लेकर आई है आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं पूरी डिटेल
 
 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : थॉमसन (THOMSON) ने भारतीय बाजार में वाशिंग मशीन(washing machine price) की अपनी नई रेंज पेश की है। थॉमसन ने एक साथ चार नई सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन(automatic washing machine price) लॉन्च की हैं, जिनमें 6.5 किग्रा, 8 किग्रा, 9 किग्रा और 10 किग्रा के मॉडल शामिल हैं। थॉमसन की इन सभी वाशिंग मशीन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से शुरू हो गई है। थॉमसन कंपनी ने दावा किया है कि थॉमसन की सभी वाशिंग मशीन 'मेड इन इंडिया' हैं। ये सभी वाशिंग मशीन भारत में ही बनाई गई हैं। हालांकि यह दावा कंपनी की तरफ से है। आइए जानते हैं इन मशीनों की कीमत और फीचर्स(washing machine features) के बारे में।

ये भी जानिये : मार्केट में धमाल मचाने आ गया Ola S1 स्कूटर, महज 499 रुपये देकर लें जाएं घर


जानिये वाशिंग मशीन की कीमतें

THOMSON की सेमी ऑटोमेटिक SA96500N 6.5kg मशीन की कीमत 7,490 रुपये, THOMSON SA98000G 8kg की कीमत 8,999 रुपये, THOMSON SA99000G 9kg की कीमत 10,499 रुपये और THOMSON SA91000G 10kg की कीमत 12,499 रुपये है।

वाशिंग मशीन में मिलेंग ये शानदार फीचर्स

ये भी जानिये : ये इलेक्टिक स्कूटर सभी कंपनियों को देगा टक्कर, जानिए कीमत और फीचर्स

अब फीचर्स की बात करें तो THOMSON की इन सभी वॉशिंग मशीन में ट्वीन वॉटर इनलेट, 10 वॉटर लेवल सेलेक्टर, ऑटोमेटिक बैलेंस कंट्रोलर और ऑटोमेटिक पावर सप्लाई कट ऑफ के अलावा ट्यूब क्लिन, एयर ड्राई, वॉटर रिसाइकल जैसे फीचर्स हैं। सभी वॉशिंग मशीन प्लास्टिक बॉडी के साथ आती हैं। बता दें कि इसी साल THOMSON के भारतीय बाजार में चार साल पूरे हुए हैं। भारत में THOMSON की एंट्री टीवी की लॉन्चिंग के साथ 2018 में हुई थी। उसके बाद कंपनी ने एयर कंडीशनर तक पेश किए। ये सभी फीचर्स डेली यूज़ के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं।