Tata Tiago नए वैरिएंट के साथ लांच, फीचर्स देख हर कोई हो रहा फिदा

Tata Tiago: टाटा मोटर्स ने हैचबैक सेगमेंट की फेमस कार Tata Tiago को नए वैरिएंट के साथ लांच कर दिया है. जानें इस कार के फीचर्स और इसकी खासियतों के बारे में ..
 

HR Breaking News, New Delhi:  टाटा मोटर्स(Tata Motors) अक्सर कुछ न कुछ नया करती ही रहती है. इस कड़ी में कंपनी अपनी हैचबैक सेगमेंट की फेमस कार टाटा टिआगो(Tata Tiago) के नए वैरिएंट को बाजार में लॉन्च कर दिया है. इस कार के फीचर्स और खूबियां ग्राहकों को आकर्षित कर रही हैं. नए कार मॉडल लॉन्च करने के साथ ही टाटा मोटर्स ने बीच बीच में नए वैरिएंट्स को भी मार्केट में लाती रहती है. कंपनी ने बीते दिनों टिगोर सेडान कार का डुअल टोन वर्जन मार्केट में लॉन्च किया था. अब कंपनी अपनी हैचबैक सेगमेंट की पॉपुलर कार टाटा टिआगो के नए वैरिएंट को कस्टमर्स के बीच में पेश कर रही है.

 

 

इसे भी देखें : Kia लॉन्च करने जा रही सबसे सस्ती SUV, जानिए क्या होगी कीमत

नए फीचर्स का उपयोग


इसमें नए फीचर्स की बात करें तो टाटा टिआगो एक्सटी रिदम वैरिएंट में सवारियों के एंटरटेनमेंट के लिए चार स्पीकर्स का इस्तेमाल किया गया है साथ ही इसमें वीडियो और इमेज प्लेबैक के साथ वॉइस कमांड सपोर्ट भी इसमें दिया गया है. कार में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स और फॉग लैंप्स दिए गए है. इसमें एक और फीचर यानी इसमें रिवर्स पार्किंग कैमरा भी लगाया गया है.

5 स्पीड मैनुअल हैं कार में


टाटा टिआगो से नए वैरिएंट एक्सटी रिदम में इंजन में कोई चेंजेज नही किया गया है. साथ ही इसमें 1.2 लीटर बीएस6 मानक वाला रेवोटों में रेवोट्रोन इंजन दिया गया है. इस कार में 5 स्पीड मैनुअल दिए गए हैं, इसमे ऑटोमेटिक की सुविधा का ऑप्शन भी मिलता है.

और देखें : 3 हजार रुपये सस्ता हुआ Samsung का 5G स्मार्टफोन, जल्द करें खरीदारी


थोड़ा फर्क है कीमत में 


इसकी कीमत की बात करें तो इसके मिड वैरिएंट एक्सटी और टॉप वैरिएंट एक्सजेड+ की तुलना में लगभग 30 हजार रुपये महंगी है. इसकी शुरुवाती कीमत की बात करें तो टाटा टिआगो एक्सटी रिदम की शुरुवाती कीमत 6.45 लाख रुपये रखी गई है. आपको बता दे टाटा टिआगो के बेस मॉडल की प्राइस 6.18 लाख रुपये है.