home page

Kia लॉन्च करने जा रही सबसे सस्ती SUV, जानिए क्या होगी कीमत

क्या आप कोई कार लेने की सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि Kia अपनी सबसे सस्ती SUV को लॉन्च करने जा रही है जिसे एडवांस फीचर और कलर के साथ उतारा जाएगा आइए खबर में जानते हैं कार की कीमत और कार की खासियत।
 
 | 

 HR Breaking News : ब्यूरो : जैसा की आप जानते हैं  Kia Sonet SUV के जरिए किआ इंडिया ने सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में कमद रखा था. सॉनेट कंपनी के लिए एक सक्सेसफुल प्रोडक्ट रही है. लॉन्चिंग के समय इसमें कई ऐसे फीचर्स थे जो सेगमेंट की बाकी गाड़ियों में नहीं मिलते थे.


 अब कंपनी Kia Sonet एसयूवी का एक और अवतार लाने जा रही है. कंपनी सॉनेट का X Line वेरिएंट लॉन्च करने वाली है. इस वेरिएंट में सॉनेट को और भी ज्यादा स्पोर्टी और आकर्षक बनाने की कोशिश की जाएगी. बता दें कि इससे पहले कंपनी अपनी सेल्टॉस एसयूवी का भी एक्स लाइन वेरिएंट ला चुकी है. 


ये भी जानें :New Launching : 4 दिन बाद लॉन्च हाने जा रही Maruti Alto, तस्वीरें कर देगी दिल खुश 


Kia Sonet X Line में क्या होगा खास


Kia Sonet X Line वेरिएंट इस गाड़ी के GTX Plus वेरिएंट पर बेस्ड होगा. कुछ ऐसा ही हमने सेल्टॉस में भी देखा था. एक्स लाइन वर्जन में कंपनी सिर्फ गाड़ी के एक्सटीरियर में बदलाव करती है. सॉनेट एक्स लाइन में हमें मैट ग्रेफाइट कलर देखने को मिलेगा. 


ये भी पढ़ें : New Launching : कल लॉन्च होने जा रही Maruti की ये धाकड़ कार, जानिए इसकी कीमत व माइलेज


इस नए कलर को आकर्षक बनाने के लिए इसमें ORVM पर ग्लॉसी ब्लैक एलिमेंट्स, फॉक्स स्किड प्लेट्स पर पियानो ब्लैक फिनिश और क्रोम को क्लासी ब्लैक क्रोम से रिप्लेस किया जाएगा. इसके अलावा बंपर, व्हील, ग्रिल और दूसरी जगहों पर रेड एलिमेंट्स भी दिए जाएंगे. किआ के एक्स लाइन ट्रिम्स हुंडई के एन लाइन ट्रिम्स के समान हैं. 
जानिए कार के इंटीरियर के बारे में 

यहां सब कुछ GTX Plus जैसा ही रहेगा, बस स्पोर्टी फील देने के लिए डार्कर शेड का इस्तेमाल किया जाएगा. इसमें लेदरेट सीट अपहोल्स्ट्री भी मिलेगी. बाकी फीचर्स GTX Plus जैसी ही रहेंगे. इंजन और ट्रांसमिशन के मामले में इसमें 7-स्पीड DCT के साथ 1.0L टर्बो पेट्रोल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर के साथ 1.5L डीजल मिलेगा. इसमें मैनुअल या आईएमटी ऑप्शन नहीं मिलेंगे.