Nokia के इस स्मार्टफोन में मिलेगा तीन दिन का बैटरी बैकअप, जानिए कीमत
 

अगर आप भी नया स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं। नोकिया कंपनी ने कुछ दिनों पहले इस फोन की बुकिंग शुरू की थी। कंपनी ने इस फोन की कीमत काफी कम रखी है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं पूरी डिटेल्स...

 

HR Breaking News (ब्यूरो) : HMD ग्लोबल की ओर से नोकिया ब्रैंडिंग वाला नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया गया है और इसे कंपनी बजट सेगमेंट में लेकर आई है। नए Nokia G11 Plus स्मार्टफोन में बड़े 6.5 इंच डिस्प्ले के अलावा तीन दिन तक का बैटरी बैकअप देने की बात कही गई है। 

ये भी जानिये : 2 दिन बाद मार्केट में दस्तक देने वाला Redmi A1+ का सबसे सस्ता Smartphone


Nokia G11 Plus की बिक्री भारत में कंपनी ने चुपचाप पिछले सप्ताह 7 अक्टूबर से ही शुरू कर दी थी। इस डिवाइस को लेक ब्लू और चारकोल ग्रे कलर ऑप्शंस में खरीदने का विकल्प ग्राहकों को मिल रहा है। इस फोन के इकलौते 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 12,499 रुपये रखी गई है।


ऐसे हैं नोकिया फोन के स्पेसिफिकेशंस


नए नोकिया डिवाइस में मिलने वाले 6.5 इंच डिस्प्ले में HD+ रेजॉल्यूशन (720x1600 पिक्सल्स) के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया गया है। पतले बेजल्स वाले इस डिवाइस में सेल्फी कैमरा के लिए वॉटर-ड्रॉप नॉच दी गई है और Unisoc T606 ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है।


नए डिवाइस में मिलेगा 50MP कैमरा


Nokia G11 Plus में रियर पैनल पर 50MP मेन कैमरा सेंसर ऑटो-फोकस सपोर्ट के साथ मिलेगा, वहीं 2MP का डेप्थ सेंसर मिलेगा। वहीं, फ्रंट पैनल पर 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। एंड्रॉयड 12 के साथ आने वाले इस फोन को दो बड़े एंड्रॉयड अपडेट्स मिलेंगे। फोन में 10W चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।


Nokia T10 टैब का LTE वेरियंट भी आया

ये भी जानिये : BSNL ने लॉन्च कर दिया धमाकेदार प्लान, अब 49 रुपए में मिलेगा 1GB Data और Unlimited Calls


कंपनी ने हाल ही में लॉन्च अपने Nokia T10 टैबलेट का एक LTE वेरियंट भी लॉन्च किया है। इसके 3GB+32GB वेरियंट की कीमत 12,799 रुपये तो वहीं 4GB+64GB वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है और इनकी बिक्री भारत में 15 अक्टूबर से शुरू होगी। यह टैबलेट 8 इंच डिस्प्ले, 8MP कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ आता है।