home page

BSNL ने लॉन्च कर दिया धमाकेदार प्लान, अब 49 रुपए में मिलेगा 1GB Data और Unlimited Calls

BSNL अपने users के लिए ले कर आयी है ये Prepaid Plan Offer। जिसमें आपको मिलेगा 1GB डाटा और Unlimited कॉल्स । ये कोई प्लान न होते हुए भी इतने कम कीमत में मिल रहा है आपको ये जबरदस्त प्लान । जानिए इस प्लान की पूरी डिटेल 

 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों को 49 रुपये का Prepaid Plan Offer कर रही है। यह एक नया Plan नहीं है और हो सकता है कई ग्राहक इसके बारे में जानते हों। प्लान की खास बात है कि बेहद कम कीमत होने के बाद भी इसमें आपको Data और Calling की सुविधा दी जाती है। आइए जानते हैं BSNL के 49 रुपये वाले प्लान की ज्यादा डिटेल्स:

Gas Cylinder: अब मात्र 600 रुपए में घर ले आएं गैस सिलेंडर, दाम में भारी गिरावट


BSNL का 49 रुपये का प्लान 
BSNL का 49 रुपये का प्लान ग्राहकों को Calling के लिए 100 मिनट और 1 GB मोबाइल Data की सुविधा देता है। प्लान की Vailidity 20 दिन की है। मिनट और Data भी 20 दिनों तक ही काम करते हैं। 

आधे से भी कम रेट में मिल रहा 43 इंची Smart TV, मन मोह लेंगे इसके फीचर्स


अगर आपको इससे भी कम कीमत वाला प्लान चाहिए तो BSNL29 रुपये का रिचार्ज भी ऑफर करती है। इसमें आपको Unlimited वॉइस Calling के साथ 1 GB मोबाइल Data मिलता है। हालांकि 29 रुपये में आपको सिर्फ 5 दिनों की Vailidity ही दी जाएगी। 

फोन चोरी होने से बचाना है तो आज ही कर लें ये 3 काम


BSNLका 49 रुपये वाला प्लान ऐसे लोगों के लिए खास रहेगा, जो बेहद कम Calling और Data का इस्तेमाल करते हैं। इस प्लान के जरिए आप कम खर्च में अपने सिम को एक्टिव रख सकते हैं। बता दें कि एयरटेल और वीआई भी पहले 49 रुपये का रिचार्ज ऑफर करती थीं, जो अब उपलब्ध नहीं है।