Samsung का ये फोन बिक रहा सबसे सस्ते में, कीमत जान उड़ जाएंगे होश 
 

Cheapest Folding Smartphone: अगर आप फोल्डेबल या फ्लिप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और बजट कम है तो बता दें Samsung के Flip 3 और Fold 3 को सबसे सस्ते दाम में बेचा जा रहा है. आइए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ.
 
 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Samsung Galaxy Z Flip 3 को आगामी फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) के दौरान एक अविश्वसनीय ऑफर मिलने के लिए तैयार है. फ्लिप 3, जिसे हाल ही में गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के रूप में अपना उत्तराधिकारी मिला है, लंबे समय से दरकिनार कर दिया गया है और आखिरकार कुछ सुर्खियों में आ रहा है.

पुराने iPhone मॉडल की तरह, सैमसंग अब अपने पिछले साल के फ्लिप फोन की कीमत को फोल्डिंग स्क्रीन के साथ कम कर रहा है ताकि इसे और अधिक सुलभ बनाया जा सके. इसके साथ ही, Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान Galaxy Z Fold 3 की कीमत में भी भारी कटौती की जा रही है.

Samsung Galaxy F23 5G : फ्री में खरीदे सैमसंग का ये 5G फ़ोन, फीचर्स देख कर हो जायेंगे फैन


Samsung Galaxy Z Flip 3 बना सबसे सस्ता फ्लिप फोन


हालांकि, यह गैलेक्सी Z फ्लिप 3 है जो सबसे अधिक ध्यान आकर्षित करने के लिए बाउंड है. सैमसंग ने कीमतों में गिरावट को 60,000 रुपये से कम करने का संकेत दिया है, जो गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को सबसे सस्ता फोल्डिंग स्मार्टफोन बनाता है जिसे कोई भी खरीद सकता है. क्या  कीमत 60,000 रुपये के करीब रहती है. अभी देखा जाना बाकी है.


Samsung Galaxy Z Fold 3 की कीमत


दूसरी ओर, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 की कीमत 1 लाख रुपये की सीमा में होगी. यह 1.5 लाख रुपये से ऊपर के अपने मूल लॉन्च मूल्य से एक बड़ी गिरावट है. 2022 में भी ये दोनों ही बेहद अच्छे फोन हैं, हालांकि आपको Galaxy Z Flip 3 के बारे में कुछ बातें पता होनी चाहिए.

Samsung Galaxy F23 5G : फ्री में खरीदे सैमसंग का ये 5G फ़ोन, फीचर्स देख कर हो जायेंगे फैन


गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 भारत का सबसे सस्ता फोल्डेबल बन जाएगा


2022 में गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 पर विचार करने वालों के लिए, आपको यह जानकर खुशी होगी कि फ्लिप 4 अपने डिजाइन को फ्लिप 3 के साथ शेयर करता है, जो बाद के खरीदारों के लिए बुरी बात नहीं है. इसमें दो 12MP कैमरों के साथ समान 1.9-इंच का कवर डिस्प्ले भी है.


120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ फोल्डेबल 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलता है. एक स्नैपड्रैगन 888 गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को शक्ति प्रदान कर रहा है, जिसका अर्थ है कि प्रदर्शन अनुभाग का ध्यान रखा जाता है. हालांकि, जान लें कि फ्लिप 3 में 3300mAh की छोटी बैटरी है जो मुश्किल से पूरे दिन चल सकती है. इसके अतिरिक्त, फोन में बहुत धीमी गति से 15W वायर्ड चार्जिंग समाधान भी है जो फोन को चार्ज करने में हमेशा के लिए लेता है और, आपको बॉक्स में चार्जर नहीं मिलता है.