home page

Samsung Galaxy F23 5G : फ्री में खरीदे सैमसंग का ये 5G फ़ोन, फीचर्स देख कर हो जायेंगे फैन

आज कल ऑनलाइन मार्किट में बहुत सारी सेल्स और ऑफर चल रहे हैं और हाल ही में सैमसंग ने भी एक नया ऑफर निकला है जिसमे आप सैमसंग का 5G फोन फ्री में खरीद सकते हैं , इसके लिए आपको कोई भी पैसा देने की जरूरत नहीं है , कैसे खरीदे फ्री में हम आपको बताते हैं। 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : 5G देश के कुछ हिस्सों में दस्तक दे चुका है और अगर आप भी 5G की तेजतर्रार स्पीड का मजा लेने के लिए 5G फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो सैमसंग का ये सस्ता 5G फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy F23 5G की, जो Flipkart पर भारी छूट के साथ मिल रहा है। फोन पर पूरे 10,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। आप इसे FREE में भी खरीद सकते हैं।


फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार, फोन की एमआरपी 23,999 रुपये है, लेकिन ये वर्तमान में सिर्फ 13,999 रुपये में बिक रहा है। फोन पर 41% का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसका मतलब है कि आप फोन की खरीद पर 10,000 रुपये की भारी बचत कर सकते हैं। इसके अलावा भी, आप एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ ईएमआई लेनदेन पर 1,000 रुपये तक की छूट के साथ-साथ 13,350 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे एक्सचेंज बोनस की वैल्यू पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करेगी। लेकिन अगर आप 13,350 रुपये का एक्सचेंज बोनस हासिल कर लेते हैं, तो आपको हैंडसेट लगभग मुफ्त में मिल सकता है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कैसे? दरअसल, सभी छूटों को मिलाने के बाद यह 14,350 हो जाता है जबकि हैंडसेट सिर्फ 13,999 रुपये में बिक रहा है। हालांकि, यह बहुत मुश्किल होगा।

Samsung Galaxy F23 5G की खासियत


सैमसंग गैलेक्सी F23 5G, जिसे इस साल की शुरुआत में मार्च में लॉन्च किया गया था, डिस्प्ले, सॉफ्टवेयर और प्रोसेसर चिपसेट के मामले में एक अच्छी तरह से सुसज्जित स्मार्टफोन है। 5000 एमएएच की बैटरी लाइफ औसत से ऊपर है और कैमरे भी अच्छे हैं। फोन एंड्रॉइड 12 के साथ आता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर से लैस है, जबकि कैमरा सेटअप में पीछे की तरफ 50MP+8MP+2MP सेंसर और सामने की तरफ 8MP सेंसर शामिल हैं। 120 हर्ट्ज़ की रिफ्रेश रेट वाला यह फोन तीन कलर एक्वा ब्लू, फ़ॉरेस्ट ग्रीन, कॉपर ब्लश में उपलब्ध है।