मात्र  23 हजार में मिल रहा 40 हजार वाला ये धाकड़ Laptop 
 

Laptop Discount:  अगर आप भी लेपटॉप खरीदने की सोच रहे है तो बिग बिलियन डेज सेल शुरू होने से पहले ही Flipkart पर एक धांसू laptop की खरीद पर तगड़ी डील दी जा रही है जो ग्राहकों को काफी पसंद आने वाली है. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये लैपटॉप और इस पर क्या है ऑफर.
 
 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  बिग बिलियन डेज सेल शुरू होने से पहले फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर दे रहा है. ये ऑफर वैसे तो कई प्रोडक्ट पर दिया जा रहा है लेकिन आज हम खास तौर से आपके लिए एक ऐसा प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो आपके काम तो आएगा ही साथ ही साथ अगर आपके घर में बच्चे हैं तो उनकी भी पढ़ाई-लिखाई में काम आ जाएगा. दरअसल यह प्रोडक्ट है लैपटॉप और फ्लिपकार्ट पर एक खास लैपटॉप की खरीदारी पर धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है.


Infinix INBook X1 Neo Series लैपटॉप पर है डिस्काउंट 


इस लैपटॉप की एमआरपी वैसे तो ₹39990 है लेकिन ग्राहकों को इसकी खरीद पर 42 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस धमाकेदार डिस्काउंट के लागू होने के बाद ग्राहक इसे सिर्फ ₹22990 में खरीद सकते हैं यह एमआरपी से तकरीबन आधी कीमत है ऐसे में ग्राहकों को काफी फायदा हो जाएगा.

Tecno Laptop Price: स्मार्ट फोन बनाने कंपनी ने लांच किया सबसे सस्ता लैपटॉप, फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मिलेगी जबरदस्त टेक्नोलॉजी


क्या है खासियत


अगर बात करें इस लैपटॉप की खासियत की तो इसमें 14 इंच का दमदार डिस्प्ले देखने को मिलता है और इसका वजन सिर्फ 1.24 किलोग्राम है. यह बेहद ही हल्का और आकार में छोटा होने की वजह से छोटे बैग में भी फिट हो जाता है.

यह ना सिर्फ स्टाइलिश है बल्कि इतना ज्यादा फास्ट है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे, और मिनटों में आपके काम खत्म हो जाएंगे.

Tecno Laptop Price: स्मार्ट फोन बनाने कंपनी ने लांच किया सबसे सस्ता लैपटॉप, फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मिलेगी जबरदस्त टेक्नोलॉजी

मार्केट से इसे खरीदना थोड़ा महंगा पड़ सकता है ऐसे में फ्लिपकार्ट आपको इसकी खरीद पर तगड़ी डील ऑफर कर रहा है. अगर आपको ये ऑफर पसंद आया है तो आप भी इसका लाभ ले सकते हैं.