home page

Tecno Laptop Price: स्मार्ट फोन बनाने कंपनी ने लांच किया सबसे सस्ता लैपटॉप, फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मिलेगी जबरदस्त टेक्नोलॉजी

बजट सेगमेंट में स्मार्टफोन बनाने वाली Tecno कंपनी ने अपना नया लैपटॉप लांच किया है. कंपनी ने Megabook T1 लैपटॉप लॉन्च किया है, जो दो प्रोसेसर ऑप्शन के साथ आता है. इसमें आपको मिलेगी फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ जबरदस्त टेक्नोलॉजी आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स. 
 | 

 HR Breaking News, Digital Desk- स्मार्टफोन मार्केट में अपने पैर जमा चुके Tecno ने अब लैपटॉप मार्केट में एंट्री की है. ब्रांड ने अपना पहला लैपटॉप Tecno Megabook T1 पेश किया है, जो 15.6-inch के डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें आपको दो प्रोसेसर- 10th Gen Intel Core i5 और Core i7 का ऑप्शन मिलेगा. टेक्नो का लैपटॉप Windows 11 पर काम करता है और इसका फोकस Gen-Z कस्टमर्स पर है. 


डिवाइस को पावर देने के लिए 70Whr की बैटरी दी गई है. इसमें 65W की चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है. कंपनी की मानें तो लैपटॉप में 17.5 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी. इसमें 2MP का वेबकैमरा दिया गया है. आइए जानते हैं इसकी खास बातें.  


Tecno Megabook T1 की कीमत और सेल-
कंपनी ने इस लैपटॉप को IFA 2022 में पेश किया है. टेक्नो ने इसकी कीमत की जानकारी अभी नहीं दी है. साथ ही यह किस मार्केट में उपलब्ध होगा इस पर भी कंपनी ने जानकारी नहीं दी है. 


Tecno Megabook T1 को आप Champagne Gold, Monet Violet, Rome Mint और Space Grey कलर में खरीद सकेंगे. डिवाइस इस साल की तीसरी तिमाही में उपलब्ध होगा. 


स्पेसिफिकेशन्स- 
Tecno Megabook T1 में आपको Windows 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा. इसमें 15.6-inch का डिस्प्ले दिया गया है, जो 350Nits की पीक ब्राइटनेस के  आता है. इसमें आपको दो प्रोसेसर ऑप्शन- 10th Gen Intel Core i5 और Core i7 मिलेंगे. डिवाइस 12GB RAM और 16GB RAM ऑप्शन में उपलब्ध होगा.  


इसमें 512GB SSD और 1TB SSD का ऑप्शन मिलेगा. Tecno Megabook T1 में 180 डिग्री रोटेटिंग हिंज दिया गया है. लैपटॉप में डुअल स्पीकर का सेटअप मिलता है.  इसमें DTS साउंड मिलेगा. कंपनी ने लैपटॉप में 2MP का वेबकैमरा दिया है. इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा, जो पावर बटन पर लगा हुआ है.  


कनेक्टिविटी की बात करें तो लैपटॉप में Wi-Fi 6, a TF card reader, दो USB Type-A 3.0 पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक, USB टाइप-सी पोर्ट, एक HDMI पोर्ट और एक USB Type-A 3.1 पोर्ट मिलता है. लैपटॉप को पावर देने के लिए 70Whr की बैटरी दी गई है, जो 65W की चार्जिंग सपोर्ट करती है. इसका वजन 1.48kg है.