Deep Sidhu को लेकर बड़ा खुलासा, चश्मदीद ने कहा - बच सकती थी Deep Sidhu की जान अगर.............

पंजाबी अभिनेता और गायक दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की मौत से उनके फैंस के बीच निराशा और मातम का माहौल है। अभिनेता का बीती 14 फरवरी को सोनीपत के नजदीक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। उस वक्त उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड रीना राय (Who is reena rai) भी थी। पुलिस के मुताबिक हादसे का कारण तेज रफ्तार में गाड़ी पर से नियंत्रण खोना या ड्राइविंग के दौरान नींद आना माना जा रहा है।
 

पंजाबी अभिनेता और गायक दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की मौत से उनके फैंस के बीच निराशा और मातम का माहौल है। अभिनेता का बीती 14 फरवरी को सोनीपत के नजदीक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। उस वक्त उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड रीना राय (Deep sidhu girlfriend) भी थी। पुलिस के मुताबिक हादसे का कारण तेज रफ्तार में गाड़ी पर से नियंत्रण खोना या ड्राइविंग के दौरान नींद आना माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें.............

एक्सीडेंट के बाद बुरी तरह स्टेयरिंग के बीच में फंसे थे Deep Sidhu, चश्मदीद ने बताई हादसे की कहानी

 

उस रात दीप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दिल्ली से पंजाब के लिए निकले थे और सोनीपत के नजदीक केएमपी एक्सप्रेस वे पर उनकी एसयूवी कार एक ट्रेलर में पीछे से टकरा गई। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। एक्सीडेंट के बाद आनन-फानन में दीप सिद्धू (Deep Sidhu accident ) को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में घायल एक्टर की गर्लफ्रेंड रीना (Deep sidhu wife) की हालत स्थिर बताई जा रही है।

अब इस मामले में एक चश्मदीद का सनसनीखेज बयान सामने आया है, जिसने इस दुर्घटना में नया पहलु सामने रख दिया है। हालांकि दीप सिद्धू (deep sidhu accident) की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अलग-अलग राय रखी है, जिसमें कुछ का मानना है कि उनकी हत्या के पीछे साजिश भी हो सकती है पर इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं है। पुलिस का मानना है गाड़ी चलाते वक्त अभिनेता की आंख लगने से गाड़ी पर उनका नियंत्रण नहीं रहा और जिसकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ।

अब इस मामले के चश्मदीद ने सनसनीखेज बयान दिया है कि अभिनेता दीप सिद्धू (actor deep sidhu) की जान बचाई जा सकती थी। चश्मदीद के मुताबिक हादसे के तुरंत बाद लोगों की भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठा हो गई थी और तकरीबन 15 मिनट बाद पुलिस और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच चुकी थी। अभिनेता को जब गाड़ी से बहार निकला गया तब वह होश में थे और उनकी सांसे चल रही थी।

ये भी पढ़ें.............

Deep Sidhu accident : दीप सिद्धू की गाड़ी के पीछे थी एक और गाड़ी, ट्रक चालक को दे रहे थी सिग्नल

जिसके बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया जहां पर शायद इलाज में कुछ देरी होने की वजह से घायल अभिनेता का बहुत खून बह गया और उनकी मौत हो गई। चश्मदीद का कहना है कि अगर दीप सिद्धू को समय पर इलाज मिल जाता तो उनकी जान बचाई जा सकती थी। साथ ही चश्मदीद ने यह भी कहा कि एक्सीडेंट के वक्त जब अभिनेता की गर्लफ्रेंड रीना राय को गाड़ी से बाहर निकाला गया तब वह पूरी तरह होश में थी और लगातार बात भी कर रही थी लेकिन दीप की हालत काफी नाजुक थी। पुलिस इस दुर्घटना को अपने नजरिए से जांचने के बाद साफ कर चुकी है कि ड्राइवर की गलती से ये एक्सीडेंट हुआ है लेकिन अब चश्मदीद के बयान के बाद दूसरे एंगल से भी जांच की जा सकती है।