Deep Sidhu accident : दीप सिद्धू की गाड़ी के पीछे थी एक और गाड़ी, ट्रक चालक को दे रहे थी सिग्नल
 

Deep Sidhu's death : दीप सिद्धू की मौत (Deep Sidhu Accident) के मामले में नया मोड़ सामने आया है। मंगलवार रात को दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की सड़क हादसे (Accident) में मौत हो गई थी।
 

दप सिद्धू (Deep Sidhu) दिल्ली से पंजाब अपनी स्कॉप्रियो गाड़ी में पंजाब जा रहा थे। उनके साथ उनकी महिला मित्र रिना राय (Reena Rai) भी उनके साथ मौजूद थीं। हरियाणा के खरखौदा के पास उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट (Accident) ट्रक के साथ हो गया।

कौन है रीना राय (Reena Rai)?दीप सिद्धू(Deep Sidhu)के साथ क्या है इनका संबंध

 

इस हादसे में दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की मौत हो गई वहीं उनके साथ मौजूद रिना राय (Reena Rai) का बचाव हो गया। रिना राय को मामूली चोटें आईं उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छूट्‌टी दे दी गई।

 

Deep Sidhu Death : कौन थे दीप सिद्धू, फिल्म जगत से किसान आंदोलन में विवादों में कैसे पहुंचे, पूरी कहानी...

 

  • दीप सिद्धू की मौत पर सिमरनजीत सिंह का बयान

Simranjit Singh's statement on Deep Sidhu's death : अब इस मामले में अकाली दल अमृतसर के प्रधान सिमरनजीत मान (Simranjit Singh Mann) ने बड़ा बयान दिया है। सिमरनजीत  (Simranjit Singh Mann) ने इस हादसे पर कहा है कि ये हादसा नहीं बल्कि हत्या (killing) है। सिमरनजीत मान (Simranjit Singh Mann statement) ने कहा है कि दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की गाड़ी के पीछे एक और गाड़ी थी। जो दीप सिद्धू की गाड़ी (Deep Sidhu car) के आगे चल रहे ट्रक को सूचना दे रही थी।

Deep Sidhu Wife and Daughter : दीप सिद्धू (Deep Sidhu) के भाई ने बताया पत्नी व 11 वर्षीय बेटी समेत तीन भाई-बहन को हमेशा के लिए छोड़ गए दीप...

जैसे ही दीप सिद्धू की गाड़ी (Deep Sidhu car) ट्रक के बिल्कुल पीछे आ गई तो पीछे चल रही गाड़ी (Deep Sidhu car) ने ट्रक चालक को एक दम ब्रेक मारने के लिए कहा और ट्रक चालक ने ब्रेक लगा दिए। ब्रेक लगते ही दीप की गाड़ी (Deep Sidhu car) ट्रक में जा घूसी। सिमरनजीत मान (Simranjit Singh Mann statement) ने कहा कि हादसा स्थल पर ट्रक के टायरों के निशान करीब 15 से 20 फीट तक हैं।

"ज्योंदियां दा मुल पोउना सीखो यारों..." Deep Sidhu की मौत पर Mankirt Aulakh का रिएक्शन

जिससे साफ पता चलता है कि ट्रक वाले ने एक दम ब्रेक लगाए हैं। वहीं सिमरनजीत मान (Simranjit Singh Mann statement) का कहना है कि एजेंसियां पहले से ही दीप के पीछे लगी हुई थीं क्योंकि वो कौम की बात करते थे और उनके हकों की बात करते थे।

  • सोनिया मान ने भी दीप सिद्धू की मौत पर उठाए सवाल

Deep Sidhu campaigned for Simranjit Singh : हम आपको बतादें कि सिमरनजीत सिंह मान (Simranjit Singh Mann statement) पंजाब के अमरगढ से विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

मान के चुनाव प्रचार में दीप सिद्धू (Deep Sidhu) भी शामिल रहे हैं और वो मंगलवार को दिल्ली से पंजाब सिमरनजीत सिंह मान के चुनाव प्रचार के लिए ही आ रहे थे। पहले भी दीप ने गांव गांव जाकर मान के चुनाव का प्रचार किया था। दीप सिद्धू के अंतिम संस्कार में शामिल होने आई सोनिया मान ने भी इस हादसे पर सवाल उठाए हैं। सोनिया मान का कहना है कि ये हादसा नहीं साजिश लगती है।