Hisar accident गंगवा गांव के पास पेड़ से टकराई होंडा सिटी, दो की मौत, दो गंभीर
 

Hisar accident गंगवा गांव के पास हाईवे पर एक कार पेड़ से टकरा गई। होंडा सिटी कार दिल्‍ली नंबर की है और इसमें सवार चार युवकों में से दो की मौत हो गई है। वहीं अन्‍य दो युवकों को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।
 

Hisar accident हिसार में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। गंगवा गांव के पास हाईवे पर एक कार पेड़ से टकरा गई। होंडा सिटी कार दिल्‍ली नंबर की है और इसमें सवार चार युवकों में से दो की मौत हो गई है। वहीं अन्‍य दो युवकों को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों मृतकों के शवों को सिविल अस्‍पताल भिजवाया गया है।

 

ये भी पढ़ें.........

हरियाणा में लुप्त प्रजाति को बचाने का प्रयास, अब होगी जंगली जानवरों की गिनती

गाड़ी हिसार से सिवानी की ओर जा रही थी वहीं टायर फट गया। टायर फटते ही गाड़ी पेड़ से टकरा गई और परखच्‍चे उड़ गए। प्राथमिक जानकारी में सामने आया है कि दिल्ली नंबर की गाड़ी हिसार की तरफ से सिवानी की ओर जा रही थी। गंगवा गांव में चौधरी रिसोर्ट के पास एचपी के पेट्रोल पंप के पास कार का संतुलन बिगड़ गया।

ये भी पढ़ें.........

हरियाणा में रेल यात्रियों को राहत, 23 अनारक्षित मेल और एक्सप्रेस ट्रेनों का हरी झंड़ी

गाड़ी पेड़ से टकरा गई। हादसे का कारण टायर फटने का माना जा रहा है। कार के टकराने की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस भी मौके पर आ गई। घटना किस तरह से घटी है और क्‍या कारण रहा है इसे लेकर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा सकते हैं। मृतक और घायल कौन हैं इस बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।