Mukesh Ambani ने छात्रों को दिया संदेश, 4G-5G के इस दौर में 'जी' का बताया महत्तव

मुकेश अंबानी की इस वीडियो को कई बड़े बिजनेसमैन समेत लोग ट्वीट कर रहें हैं। लोग इस पर कमेंट कर रहें हैं कि मुकेश अंबानी ने बेहद अच्छे विषय पर सटीक बात कही है। आइए नीचे खबर में जानते हैं विस्तार से- 
 
 

HR Breaking News (डिजिटल डेस्क)। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि माता जी, पिता जी से बड़ा कोई ‘जी’ नहीं होता है। जानकारी के मुताबिक बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने गुजरात के गांधीनगर के पंडित दीनदयाल ऊर्जा विश्वविद्यालय के छात्रों को संबोधित करते हुए यह कहा है।

ये भी पढ़ें : 7th Pay Commission : 24 महीने की सैलरी का लाभ ले सकते हैं कर्मचारी, अध्यादेश जारी


वायरल वीडियो में मुकेश अंबानी छात्रों को संबोधित करते हुए कहा- ‘मैं आपको आपकी अपनी भाषा में कुछ बताता हूं- युवाओं की भाषा। आजकल हर युवा 4G और अब 5G को लेकर उत्साहित है। लेकिन माताजी और पिताजी से बड़ा इस दुनिया में कोई ‘G’ नहीं है। वे आपकी ताकत के सबसे भरोसेमंद स्तंभ थे, हैं और रहेंगे।’ उन्होंने जो संघर्ष और बलिदान दिया है, उसे कभी मत भूलिएगा।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति करे इस काम की जिद्द तो पत्नी को कर देनी चाहिए हां

माता-पिता का योगदान अतुलनीय


मुकेश अंबानी ने आगे कहा कि ‘आज… आर्क लाइट्स आप पर है लेकिन विंग में आपके माता-पिता और बड़े बुजुर्ग हैं… वे बेसब्री से इंतजार कर रहे है कि तुम मंच पर जाओगे और ग्रेजुएशन सर्टिफिकेट पाओगे। यह उनका आजीवन सपना रहा है। चेयरमैन ने कहा कि आपको यहां तक पहुंचाने के लिए उन्होंने जो संघर्ष और बलिदान दिया है, उसे कभी मत भूलिए। आपकी सफलता में उनका योगदान अतुलनीय है।’

ये भी पढ़ें : 7th Pay Commission : 24 महीने की सैलरी का लाभ ले सकते हैं कर्मचारी, अध्यादेश जारी

लोग कर रहे वीडियो शेयर


मुकेश अंबानी की इस वीडियो को कई बड़े बिजनेसमैन समेत लोग ट्वीट कर रहें हैं। लोग इस पर कमेंट कर रहें हैं कि मुकेश अंबानी ने बेहद अच्छे विषय पर सटीक बात कही है। लोग इस वीडियो को पसंद कर रहें हैं और इसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर कर रहें है।