OYO होटल में पड़ा छापा तो मची भगदड़, कमरे से पकड़े गए पांच कपल, देखिए वीडियो
 

OYO होटल में छापा पड़ने के बाद पकड़े गए पांच कपल की फोटो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है। छापा पड़ने के बाद एक दम से होटल में भगदड़ मच गई। आइए देखते है तस्वीरें
 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, मेरठ जनपद के मवाना में बुधवार को उप-जिलाधिकारी ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर एक ओयो होटल में छापामारी की। वहीं छापा पड़ते ही होटल में भगदड़ मच गई। इस दौरान होटल से पांच प्रेमी जोड़े पकड़े गए। अभी होटल को सील करने की कार्रवाई चल रही है।


बताया गया कि हिंदू संगठन की शिकायत पर बुधवार को उप-जिलाधिकारी ने पुलिस को साथ लेकर हस्तिनापुर रोड स्थित ओयो होटल में छापा मारा।
पुलिस के अनुसार होटल से पांच प्रेमी जोड़ों को पकड़ा गया है, जिन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। वहीं रजिस्टर में रिकॉर्ड सही नहीं मिलने पर एसडीएम ने होटल को सील करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।


हिंदू संगठनों को जानकारी मिली थी कि हस्तिनापुर रोड स्थित ओयो होटल में एक समुदाय विशेष का युवक हिंदू लड़की के साथ होटल में है। जिसकी शिकायत एसडीएम से की गई। 

शिकायत मिलने के बाद एसडीएम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और होटल में छापामारी की। 


छापामारी के दौरान जांच में उक्त युवक हिंदू ही निकला, लेकिन उसने रजिस्टर में एंट्री समुदाय विशेष के नाम से कर रखी थी।


इस दौरान होटल से कुल पांच प्रेमी जोड़े पकड़े गए, जिन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। 
वहीं होटल के रजिस्ट्रेशन आदि के कागजात नहीं दखाने पर उप-जिलाधिकारी अखिलेश यादव ने रजिस्टर को कब्जे में ले लिया। साथ ही होटल को सील करने की कार्रवाई शुरू कर दी।