बहन भाई लव-स्टोरी  : ममेरी बहन की हो गयी भाई के साथ शादी और फिर 3 घंटों बाद हुआ ये काम 

कई बार कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती है जिन्हे पढ़ सुन कर रूह कांप जाती है , ममेरी बहन की शादी, फुफेरे भाई के साथ कर दी गयी और शादी के 3 घंटों के बाद ही हो गया कुछ ऐसा जिसपर आप यकीन नहीं कर पाएंगे 

 

HR Breaking News, New Delhi : उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़के और लड़की की शादी करा दी गई। शादी के तीन घंटे बाद ही दुल्हन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दुल्हन और दूल्हा आपस में मेमेरी बहन और फुफेरे भाई-बहन थे।

मामला रामपुर जिले के केमरी इलाके के गहलुइया गांव का बताया जा रहा है। घटना के बाद मृतका के पिता ने दूल्हा, उसके पिता और चाचा के खिलाफ दहेज के लिए हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

तीन साल से एक-दूसरे से प्यार करते थे युवक-युवती
जानकारी के मुताबिक, तीन साल से ममेरी बहन और फुफेरा भाई एक-दूसरे से प्यार करते थे। दोनों के बीच शारीरिक संबंध था जिससे युवती प्रेग्नेंट हो गई थी। जब युवती ने अपने प्रेमी से शादी करने को कहा तो उसने मना कर दिया। धीरे-धीरे युवती आठ महीने की प्रेग्नेंट हो गई।

युवती की मां ने जब उसके शरीरिक बदलाव को देखा और पूछा तब उसने पूरी कहानी बताई। फिर लड़की के परिजन लड़के के घऱ पहुंचे। दोनों के परिजन के बीच पंचातय हुई। इसके बाद दोनों के परिजन ने आनन-फानन में उनकी शादी करा दी।

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई युवती की मौत
बताया जा रहा है कि शादी के तीन घंटे बाद ही युवती की हालत बिगड़ी गई और अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवती की मौत की खबर मिलने के बाद उसके परिजन अस्पताल पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया।

मृतका के पिता ने पति रवि, ससुर नरेंद्र गंगवार और चचिया ससुर अजय पाल के खिलाफ दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया और एफआईआर दर्ज कराई। फिलहाल, युवती की मौत के कारणों के बारे में कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस का कहना है कि मौत के कारणों के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।