home page

कॉलेज का प्यार : मेले में गया परिवार तो लड़की ने घर बुलाया अपना आशिक और फिर...

ये खबर पढ़ कर आपके भी उड़ जायेंगे होश के कैसे परिवार की गैर मौजूदगी में लड़की ने अपने आशिक को घर बुलाया और उसके साथ पूरी रात किया ये काम , मेले में गया था लड़की का पूरा परिवार 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां परिवार के मेले में जाने के बाद एक युवती ने अपने प्रेमी को घर बुला लिया। आधी रात को कमरे आ रही आवाजों को सुन चाचा को शक हुआ। कमरा खोला तो अंदर का नजारा देख आगबबूला हो गया। युवती के परिवार वालों को बुलाया गया। वहीं लड़के के परिवार वाले भी पहुंच गए। थाने में पंचायत के दौरान दोनों की शादी का फैसला हुआ, लेकिन तभी युवती ने कुछ ऐसा कहा कि सभी के होश उड़ गए। लड़का भी उसके हाथ-पैर जोड़ने लगा।

रात को 11 बजे लड़की के घर पहुंचा प्रेमी
घटना वाराणसी के शिवपुर इलाके की है। यहां रहने वाली एक युवती का परिवार बुधवार को दशहरे का मेला देखने के लिए गया था। युवती घर पर अकेली थी। उसने अपने प्रेमी को रात 11 बजे घर पर बुला लिया। दोनों कमरे में बंद थे। तभी घर के पड़ोस में रहने वाले लड़की के चाचा को शक हुआ। उसने कमरे में से आती कुछ संदिग्ध आवाजें सुनीं। शक होने पर उसने धक्का देकर कमरे का दरवाजा खोला। अंदर का नजारा देखकर चाचा के होश उड़ गए।

रात में ही सभी लोग पहुंच गए थाने
युवक ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन उसे चाचा ने पकड़ लिया। इसके बाद सूचना पर युवती के माता-पिता भी घर पहुंच गए। परिवार वालों ने दोनों की पहले पिटाई लगाई फिर रात में ही थाने ले गए। वहीं मामले की जानकारी होने पर युवक के घर वाले भी थाने आ गए। थाने में ही दोनों पक्षों की पंचायत हुई। पंचायत में दोनों की शादी कराने का फैसला हुआ। लड़के ने भी हां कर दी, लेकिन लड़की बिखर गई। उसने अपनी पढ़ाई की बात कर शादी से इनकार कर दिया।


बीकॉम का पढ़ाई कर रही है लड़की
बता दें कि युवती एक प्राइवेट कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही है। उसका शिवपुर सब्जी मंडी क्षेत्र में रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग है। दोनों अक्सर मिला करते थे। वहीं युवती के शादी से इनकार करने के बाद दोनों परिवारों के लोग दंग रह गए। दोनों परिवार वाले अब युवती को मनाने में जुटे हैं। वहीं शिवपुर थाना पुलिस का कहना है कि लड़का रात में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था। लड़की वालों की ओर से जो भी तहरीर दी जाएगी, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।