Actress के घर बाथरूम की दीवार से निकली नोटों की गडि्डयां तो बताया ये काम करके कमाया

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस माला सिन्हा आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई हुई है। मीडिया रिपोर्ट में सामने आया है कि एक्ट्रेस के बाथरूम की दीवार से नोटों की गडि्डयां निकली है। 

 

HR Breaking News (ब्यूरो)। ‘आपकी नजरों ने समझा…प्यार के काबिल मुझे’ और ‘धीरे धीरे चल चांद गगन में’ गाने में अपनी मोहक मुस्कान से लोगों को दीवाना बना देने वाली माला सिन्हा (Mala Sinha) ने 40 सालों तक बॉलीवुड पर राज किया है. इन सालों में उन्होंने एक से बढ़ कर एक फिल्में दीं. कहा जाता है कि 60 से 80 के दशक तक उनका नाम हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल था. उनकी एक्टिंग देख जहां दर्शक खूश हो जाया करते थे।

ये भी देखें : Affair : मैंने शादीशुदा आदमी के साथ बनाए रिलेशन, अब वो मुझे कर....

वहीं उनकी खूबसूरती देख हर कोई उन पर अपना दिल हार जाया करता था. इसके उलट वह अपनी रियल लाइफ में बॉलीवुड की सबसे कंजूस एक्ट्रेस मानी जाती थीं.  बताया जाता है कि उनकी कंजूसी का आलम था कि उनके घर पर इनकम टैक्स का छापा तक पड़ गया था. इस दौरान माला ने अपनी पैसे बचाने के लिए मीडिया और कोर्ट के सामने कुछ ऐसा कह दिया था जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था।


दरअसल, ये वाक्या साल 1978 का है. जब माला सिन्हा कामयाबी के चरम पर थीं. इसी दौरान उनकी लाइफ में एक ऐसा वक्त आया था जिसने उनका सुख-चैन सब हिलाकर रख दिया था. मामला इनकम टैक्स से जुड़ा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1978 में माला सिन्हा के मुबंई स्थित घर पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा. छापेमारी में उनके बाथरूम से 12 लाख की गड्डियां बरामद हुई थी. उन दिनों 12 लाख रुपये बहुत बड़ी रकम थी।


वेश्यावृत्ति से कमाए हैं पैसे

ये भी देखें : Love Story : 16 साल की लड़की ने बच्ची को दिया जन्म, घर के ही व्यक्ति से था अफेयर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामला इतना बड़ा था कि यह केस कोर्ट तक पहुंच गया। माला सिन्हा ये सोच कर इतना परेशान हो उठी उनकी कमाई कहीं जब्त ना हो जाए। इसलिए वकील और अपने पापा अल्बर्ट सिन्हा के कहने पर उन्होंने अदालत में ये कबूला कि उन्होंने ये पैसे वेश्यावृत्ति से कमाए हैं।

माला का यह स्टेटमेंट सामने आने के बाद हर कोई शॉक्ड रह गया. लोग उन्हें काफी बुरा भला कहने लगे थे. इस वजह से उनकी इमेज भी काफी खराब हुई. बाद में खुद माला भी काफी टूट गई थी।