Tina Dabi: IAS टीना डाबी को गोवा टूर से लौटने पर मिला बड़ा सरप्राइज 

IAS Tina Dabi-(IAS Pradeep Gawande: हाल में ही IAS ऑफिसर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) अपने पति आईएएस प्रदीप गावंडे (IAS Pradeep Gawande) के साथ गोवा वैकेशन से लौटकर दोबारा काम पर लौट आई है। इस दौरान IAS ऑफिसर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) को लौटने पर बड़ी खुशखबरी मिली है। जानें पूरी जानकारी..
 

HR Breaking News, (डिजिटल न्यूज):  IAS ऑफिसर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) सुर्खियों में बनी रहती है।  हाल में ही अपने पति आईएएस प्रदीप गावंडे (IAS Pradeep Gawande) के साथ गोवा में छुटि्टयां मनाने गए थे। वहां टीना ने बीच पर अपने पति के साथ मस्ती के पल गुजारने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया शेयर की थी। अब वे वैकेशन से लौटकर दोबार काम पर लौट आए हैं। इस दौरान IAS ऑफिसर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) को लौटने पर बड़ी खुशखबरी मिली है। उनको पहली बार राजस्थान के जैसलमेर जिले का कलेक्टर नियुक्त किया गया है। जो उनकी बड़ी उपलब्धि है। 

इसे भी देखें : डॉ. मेहरीन काजी के इश्क में मदहोश IAS अतहर आमिर, फोटो देख लड़कियों का जल रहा दिल


बता दें, IAS ऑफिसर टीना डाबी ने 24 अप्रैल को IAS प्रदीप गावंडे के साथ दूसरी शादी कर ली थी। इसके बीच वह अपने पति के साथ गोवा घूमने गई थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोवा के बीच की कई तस्वीरें शेयर की हैं। गोवा वैकेशन पर जाने के लिए टीना डाबी और उनके पति प्रदीप गावंडे ब्रेक लिया था। इस दौरान उनके साथ उनके दोस्त भी गए थे। वहां से आते ही IAS टीना डाबी को बड़ी खुशखबरी मिली है। उन्हें पहली बार जिला कलेक्टर नियुक्त किया गया है।

 
टीना डाबी को राजस्थान के जैसलमेर जिले की 65वीं कलेक्टर नियुक्त किया गया है। जैसलमेर की नव-नियुक्त कलेक्टर ने अपना पदभार भी ग्रहण कर लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कलेक्टर के रूप में अपनी तैनाती की तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि टीना डाबी भारतीय प्रशासनिक सेवा की 2015 की टॉपर हैं। उन्होंने राजस्थान कैडर के IAS अधिकारी प्रदीप गवांडे से शादी की है। टीना डाबी के पति का ट्रांसफर उदयपुर हुआ है।

 

र देखें : IAS टीना डाबी हुई अपने पति से 503 Km दूर, जानें कैसे?


 

अब तक वित्त विभाग में थीं तैनात


बता दें कि राजस्थान में को 1.34 लाख रुपये से लेकर 1.45 लाख रुपये तक सैलरी मिलती है। टीना डाबी इससे पहले वित्त विभाग में थीं। वहां उनकी  सैलरी 56,100 रुपया प्रति महीना थी। वहीं अब कलेक्टर की नियुक्ति के बाद उन्हें सरकारी बंगला, सरकारी गाड़ी मिलेगी। इसके अलावा गाड़ी चलाने के लिए एक ड्राइवर और घर के लिए एक नौकर भी उनको मिलेगा। इसके अलावा उनके बंगले पर चपरासी, माली, कुक और अन्य काम के लिए असिस्टेंट भी मिलेंगे।