Fatehabad में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत

Faridabad News. हरियाणा (Haryana) के फतेहाबाद (Fatehabad) में रविवार (Sunday) रात गांव हड़ोली के पास हुकमावाली रोड पर 2 बाइकों की आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर में 2 युवकों की मौके पर मौत हो गई।

 

एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज (Agroha Medical College) रेफर किया गया है। हादसे के बाद से गांव हड़ोली में मातम पसरा है। पुलिस युवकों के शवों का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में है।

भाजपा नेता के भाई राव रघुविंद्र तंवर के घर 1.28 करोड़ की चोरी मामले में CIA ने की नेपाल में छापेमारी

हड़ोली के पास हादसा

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को करीब 8.30 बजे गांव हड़ोली निवासी रेशम सिंह और जज सिंह बाइक से गांव की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान गांव का गगनदीप भी अपनी बाइक से गांव हुकमावाली से अपने गांव आ रहा था। गांव के समीप ही दोनों बाइकों में आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों बाइकों भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक सवार तीनों युवक सड़क पर गिरने के बाद बेहोश हो गए।

बाइक चालकों की मौत

हादसे की सूचना मिलते ही युवकों के परिजन और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। टक्कर के बाद दोनों बाइक चला रहे युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठा युवक जज सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने ही दुर्घटना होने के बाद इस की सूचना गांव वालों व पुलिस को दी।

IPS Dheeraj Setia News हरियाणा का ये IPS करोड़ों रुपये की चोरी के मामले में भगोड़ा घोषित, जानिए क्या है पूरा कांड

नागपुर चौकी पुलिस पहुंची

दुर्घटना की सूचना जैसे ही गांव में पहुंची तो पूरे गांव में ही मातम छा गया और देखते ही देखते घटनास्थल पर गांव वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। घटनास्थल पर पहुंचे नागपुर पुलिस चौकी के इंचार्ज व उनकी टीम ने तत्परता दिखाते हुए गंभीर रूप से घायल हुए युवक को अग्रोहा मेडिकल उपचार हेतु भेज दिया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल के मोर्चरी हाल में भेज दिया। दोनों मृतकों का सोमवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस इसके लिए परिजनों के बयान दर्ज करने में लगी है।