Affair : प्रेमी के साथ होटल में थी पत्नी, एकदम से कमरे में आ पहुंचा पति, फिर जो हुआ... 

Extra Marital Affair - पति पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका होता है। जब रिश्ते में प्यार खत्म होने लगता है तो किसी तीसरे की एंट्री हो जाती है। ऐसे में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से आपका रिश्ता बर्बाद हो सकता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक महिला अपने पति से छुपकर गैर मर्द से मिलने के लिए होटल पहुंची। आइए नीचे खबर में जानते हैं पूरा मामला - 

 

HR Breaking News (ब्यूरो)। जम्मू के नवाबाद इलाके में पति ने अपनी पत्नी को होटल में उसके कथित प्रेमी के साथ पकड़ा। महिला राजौरी की रहने वाली है जिसका अपने पति के साथ कोर्ट में तलाक के लिए मामला भी चल रहा है। 


होटल में प्रेमी संग पहुंची महिला


यह मामला वीरवार रात साढ़े नौ बजे नवाबाद इलाके स्थित एक होटल में पेश आया। महिला का पति अपने परिवार के सदस्यों के साथ सीधा उस होटल में पहुंचा जहां उसकी पत्नी अपने कथित प्रेमी के साथ ठहरी हुई थी। महिला का पति उसके परिवार के सदस्य होटल के कमरे में घुस गए।

OPS vs NPS : केंद्रीय कर्मचारियों की नेशनल पेंशन स्कीम में बदलाव, अंतिम सैलरी की मिलेगी 40-45 फीसदी पेंशन

बाथरूम में मिली महिला 


जहां पहले तो उन्हें महिला का प्रेमी मिला और जब उन्होंने कमरे की तलाशी ली तो महिला बाथरूम में मिली। महिला के पति और उसके साथ पहुंचे उसके परिवार के सदस्यों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया जिसे उन्हें इंटरनेट मीडिया में अपलोड कर दिया।


कोर्ट में चल रहा तलाक का मामला


महिला का पति उस पर आरोप लगाता भी दिख रहा है जिसमें वह कह रहा है कि वह पैसे उससे ले रही है और खुद अपने प्रेमी के साथ घूम रही है। वहीं महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी व ससुर उस पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हैं। उन्होंने कोर्ट में तलाक के लिए मामला भी दर्ज करवाया है।

महिला का पहले से ही चल रहा प्रेम प्रसंग

असलियत यह है कि उसकी पत्नी का पहले ही दूसरे समुदाय के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और वह उसी के साथ पहले भी जम्मू आती जाती रहती है। होटल में इस मामले के बाद हुए हंगामे को देखते हुए होटल कर्मियों ने नवाबाद पुलिस को सूचित कर दिया जिसके बाद पुलिस भी होटल में पहुंच गई।

Bank News : बैंक कर्मचारियों की हुई मौज, हफ्ते में 2 दिन की छुट्टी को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

मामले की चल रही जांच

पुलिस महिला व उसके कथित प्रेमी को थाने में ले गई जहां देर रात तक दोनों पक्षों के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला चलता रहा। पुलिस ने महिला के मायकेवालों को भी मामले की जानकारी दे दी। वहीं नवाबाद पुलिस का कहना है कि दोनों ओर से मामले की पूरी जानकारी ली जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि महिला जिस युवक के साथ आई थी, वह उसे कैसे यहां राजौरी से लेकर आया था। अभी मामले की जांच जारी है।