Bihar News : पति के दोस्त के साथ थी पत्नी, फिर अचानक पति आया सामने 

Extramarital affair : आज कल एक्सट्रामैरिटल अफेयर के मामले काफी सामने आ रहे हैं और बिहार से भी एक ऐसा मामला सामने आया है जो पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है।  यहां पर महिला का अफेयर उसके पति के दोस्त के साथ चल रहा था और एक दिन जब वो दोनों मार्किट में घूम रहे थे तो अचानक पति ने उन दोनों को देख लिया।  फिर क्या हुआ, आइये डिटेल में जानते हैं 
 

HR Breaking News, New Delhi : एक पति ने पत्नी को अपने दोस्त के साथ देख लिया. कई दिनों से उसे शक था लेकिन कोई ठोस सबूत नहीं मिल पा रहा था. इसी बीच बीते सोमवार (26 फरवरी) को पत्नी जब अपने पति के दोस्त के साथ थी तो आमना-सामना हो गया. फिर जो हुआ वह हैरान कर देने वाला था. पूरा मामला बिहार के नालंदा का है.  

बताया जाता है कि पति ने जब अपनी पत्नी को दोस्त के साथ देख लिया तो शादी कराने के लिए मंदिर ले जाने लगा. इस दौरान मौजूद लोगों ने इस मामले की सूचना लहेरी थाना पुलिस को दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस पति-पत्नी और तीसरे शख्स को हिरासत में लेकर थाना चली गई.

UP News : लवमैरिज के चार महीने बाद पत्नी ने कर दिया खेल, पति के पैरों से खिसकी जमीन

किस तरह हुआ खुलासा?

सोमवार को महिला पति के दोस्त के साथ एक होटल में खाना खाने के लिए जा रही थी. पति को पहले से अपने दोस्त पर भी शक था. सोमवार को पति ने अपने दोस्त और पत्नी को एक साथ जाते देख लिया तो वह आग बबूला हो गया.

इस मामले में लहेरी थाना प्रभारी रंजित कुमार रजक ने बताया कि पति अपनी पत्नी का शादी अपने दोस्त के साथ करा रहा था. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची. फिर सबको थाना लेकर आई. पूछताछ में पता चला है कि प्रेम-प्रसंग का मामला है. प्रेमी और प्रेमिका कहीं जाने के लिए निकले थे तभी महिला के पति ने देख लिया.

चार साल पहले हुई है शादी

UP News : लवमैरिज के चार महीने बाद पत्नी ने कर दिया खेल, पति के पैरों से खिसकी जमीन

बताया जाता है कि महिला की चार साल पहले शादी हुई है. पति अपनी पत्नी के साथ बिहार शरीफ के खंडकपर स्थित किराए के मकान में रहता है. वह किराना दुकान में काम करता है. इसकी पत्नी का प्रेमी गोलू भी उसी दुकान में रहता था. यह पता चला है कि घर आने-जाने के दौरान पत्नी का गोलू से प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया. दोनों छुप-छुपकर मिलने लगे थे.