Delhi big news : अंधेरा होते ही रोशन हो जाता था घर, बढ़ने लगती थी भीड़, पुलिस ने मारी रेड

delhi news : दिल्ली के इस बाहरी इलाके में एक घर पर पुलिस ने अचानक ही रेड मारी और घर के अंदर का नज़ारा देख का हक्की बक्की रह गयी। रात होते ही ये घर रोशन हो जाता था और इसके साथ ही यहां पर लोगों की भीड़ भी बढ़ने लग गयी थी।  पुलिस ने मौके से 45 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है।  क्या है ये मामला, आइये जानते है

 

HR Breaking News, New Delhi : बाहरी दिल्ली (delhi news) के पश्चिम विहार इलाके में पुलिस ने एक घर पर दस्तक दी तो अंदर का नजारा देखकर उसकी आंखें फटी रह गईं. पुलिस ने उस घर से 2 महिलाओं सहित 45 लोगों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का एक्शन (delhi police raid news) देखकर पूरे इलाके के लोग हैरान रह गए, हर कोई यही सवाल कर रहा था कि आखिर यहां हुआ क्या है, जो इतनी रात को पुलिस ने इतने सारे लोगों को एकसाथ गिरफ्तार कर लिया.

UP News : पति के पीछे पीछे होटल पहुंची पत्नी, दरवाज़ा खुलवाते ही उड़े होश

दरअसल यह घर शाम होने के साथ रोशन होने लगता था. अंधेरा होने के साथ घर में लोगों की भीड़ बढ़ती जाती और अंदर से अजीब-अजीब आवाजें आती थी. ऐसे में आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी खबर दे दी, जिसके बाद पुलिस (police news) भी देर रात उस घर पर पहुंची और दरवाजा खुलवाया तो देखा कि अंदर जमकर जुआ खेला जा रहा था. पुलिस ने फिर इस गैंग में शामिल 2 महिलाओं सहित कुल 45 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.


बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जिमी चिरम ने बताया कि स्थानीय पुलिस को शुक्रवार रात मुल्तान नगर के एक घर में जुआ गैंग संचालित होने की खबर मिली थी, जिसके बाद उन्होंने कार्रवाई की. चिरम ने कहा, ‘इंस्पेक्टर पवन कुमार और सब इंस्पेक्टर चंदन पासवान के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई, जिसने घर पर छापा मारा और दो महिलाओं सहित 45 लोगों को पकड़ लिया.

Property deal : प्रॉपर्टी खरीदते समय कैश में दें सिर्फ इतनी पेमेंट, नहीं तो घर आ जायेगा ITR का नोटिस

पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान 9,53,495 रुपये कैश, ताश के 18 पैकेट, 16 पासे, कठोर प्लास्टिक के 25 आयताकार टोकन और 96 गोल टोकन बरामद किए गए हैं.

उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ पश्चिम विहार पुलिस थाना में दिल्ली सार्वजनिक जुआ अधिनियम की संबंधित धाराओं और भारतीय दंड संहिता की धारा 186 के तहत मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने बताया कि आरोपियों से आगे की पूछताछ की जा रही है.