My Story : पति से नहीं मिली संतुष्टि तो अपने करीबी दोस्त के साथ जमाया मामला
 

शादीशुदा लाइफ में रोमांस का होना बहुत जरूरी है। अगर शादीशु़दा लाइफ में रोमांस नहीं है तो आपके रिश्ते में कोई तीसरा आ जाएगा। जिसकी वजह से आपका रिलेशन खराब हो सकता है। ऐसी कहानी कुछ इन तीन महिलाओं की है। जो संबंध बनाने के लिए अपने करीबी दोस्त के करीब चली गई।  

 

HR Breaking News (ब्यूरो)। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि शादी के बाद बहुत सी चीजें बदल जाती हैं। शादी के बंधन में बंधने से पहले जहां कपल्स दिन-रात एक-दूसरे से बहुत सारी बातें करते थे, तो वहीं शादी के बाद यह समय आधा हो जाता है। पति-पत्नी न केवल अपनी-अपनी जिम्मेदारियों में व्यस्त हो जाते हैं बल्कि उनके बीच का प्यार भी कम होने लगता है। इस मामले में महिलाओं से ज्यादा मर्द तेजी से बदलते हैं। शादी के बाद वह न केवल अपनी पत्‍नी को हल्‍के में लेना शुरू कर देते हैं बल्कि अपने काम में इतना व्‍यस्‍त हो जाते हैं कि उन्हें ख्याल ही नहीं रहता कि उनके लिए भी कोई वेट कर रहा है।

 

 

ये भी पढ़ें : My story : मैं बेड पर करती हूं उसका इंतजार, वो नहीं करना चाहता...

यही एक वजह भी है कि जोड़ों के इस तरह के व्यवहार की वजह से पति-पत्‍नी के बीच दूरियां बढ़ने लगती हैं। हालांकि, यह बहुत ही मानवीय स्‍वभाव है। हम अक्‍सर उस इंसान से दूर हो जाते हैं, जिसकी जिंदगी में हमारी कोई अहमियत नहीं होती है। इस दौरान हम ऐसे लोगों के करीब आ जाते हैं, जो वाकई में न केवल हमारी परवाह करते हैं बल्कि उनके साथ रहने से हमें खुशी भी मिलती है। इन तीन महिलाओं का हाल भी बिल्कुल ऐसा ही था, जिनके पति की बेरूखी ने उन्हें धोखा देने पर मजबूर कर दिया।


मैंने पति से इमोशनल चीटिंग की

मेरी शादी को 7 साल हो चुके हैं। हम शादी के कुछ सालों तक बहुत खुश थे। लेकिन फिर मेरे पति अपने काम में इतने व्यस्त हो गए कि उन्होंने हमारे लिए समय निकलना ही बंद कर दिया था। वह रात को बहुत देर से घर आते थे। खाना खाने के बाद वह सीधा सो जाते थे और सुबह जल्दी काम पर चले जाते थे। वीकेंड में भी उनके पास मेरे और हमारे बच्चों के लिए समय नहीं होता था।

उनके इस रवैये से मैं इमोशनली बहुत परेशान हो गई थी। मैं बहुत दुखी थी। उस वक्‍त मैं बहुत अकेली हो गई थी। मैं अपनी प्रॉब्‍लम किसी के साथ शेयर करना चाहती थी। हालांकि मेरे बच्‍चे मुझे अपने साथ व्‍यस्‍त रखते थे। लेकिन मेरी खुद की लाइफ पूरी तरह से खत्‍म हो गई थी।

एक दिन मैं डायपर खरीदने के लिए सुपर मार्किट गई। वहां एक बहुत पुराने दोस्‍त से मेरी मुलाकात हुई। वह जानता था कि मैं शादीशुदा हूं और वह भी ऐसा ही था। हमने बात करना शुरू किया। हमारे बीच काफी कुछ एक जैसा था। धीरे-धीरे हम रोज मैसेज पर चैट करने लगे। मैं जानती हूं कि मैं भावनात्मक रूप से अपने पति को धोखा दे रही हूं, लेकिन अजीब बात यह है कि मैं इन सबके लिए खुद को दोषी नहीं मानती।

रोमांस के लिए पुराने दोस्‍त के करीब गई

मेरे पति बहुत ही केयरिंग हैं, लेकिन जब शारीरिक संबंध की बात आती है तो वह 5 मिनट से ज्यादा नहीं टिकते। इस पर हमारे बीच बहुत बार झगड़े भी हुए हैं। मेरी सेक्‍स लाइफ काफी बोरिंग है। उसे इस बात की भी परवाह नहीं है कि मैं निराश हूं। कुछ हफ़्ते पहले मैं एक पुराने दोस्त से मिली। वह अविवाहित और बहुत आकर्षक व्यक्ति है। मैंने कभी उसके लुक्स पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया था, लेकिन अब मैं उनकी तरफ आकर्षित होने लगी हूं। मैं उनसे मिली। हमने बात की और मैंने उनसे पूछा कि क्या हम एक-दूसरे के करीब आ सकते हैं।

मेरी बातों को सुनकर वह एक पल के लिए शॉक रह गए, लेकिन दूसरे ही पल वह तुरंत राजी हो गए। हम हर 4-5 दिन में सिर्फ सेक्स करने के लिए मिलते हैं। अच्‍छी बात यह है कि उन्हें परवाह है कि मैं कैसा महसूस करती हूं। वह मेरी ज़रूरतों की परवाह करते हैं। जिस खुशी की उम्‍मीद मुझे मेरे पति से थी, वह मुझे उनसे कभी नहीं मिली। अब जब मैं घर आती हूं तो बहुत अच्‍छा फील करती हूं।

मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त को चूमा

ये भी पढ़ें : Meri Kahani : हनीमून से आने के बाद मेरी पत्नी मुझे नही कर पाती है खुश, कहीं उसने...


मेरी शादी को 4 साल हो चुके हैं। मैंने अपने पति से लव मैरिज की थी। हम एक साथ बेहद खुश हैं। मेरा एक बेस्‍ट फ्रेंड है। हम 5 साल की उम्र से एक साथ पले-बढ़े हैं। पिछले साल, वह और मैं एक वीकेंड पर गए थे, जहां हम दोनों नशे में थे। इस दौरान मेरे पति वॉशरूम गए हुए थे। मैं होश में नहीं थी, लेकिन मैंने अनजाने में मेरे बेस्‍ट फ्रेंड को किस कर लिया। मेरी इस हरकत से वह बहुत शॉक्‍ड था और मैं भी। मेरे पति आए और हमने ऐसा व्यवहार किया जैसे कुछ हुआ ही न हो।

लेकिन कुछ दिनों बाद जब मैं अपने दोस्तों के साथ लंच करने गई तो मेरा बेस्टी भी वहीं था। हमने ऐसा फिर कभी नहीं करने का फैसला किया। यह एक ऐसा रहस्य है, जो मैं अपने पति को कभी नहीं बता पाऊंगी।