extramarital affair : पति के सो जाने के बाद जीजा के पास पहुंच जाती थी पत्नी 

love affair : पति को शक था की उसकी पत्नी का अफेयर उसी के जीजा के साथ था, एक दिन पत्नी अपने पति को सुलाने के बाद जीजा के कमरे में जा पहुंची, पति को भनक लगी तो हो गया हंगामा 

 

HR Breaking News, New Delhi : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून (Dehradun Crime News) में अवैध संबंधों को लेकर हत्या की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपने जीजा को इसलिए बेरहमी से मौत के घाट उतार डाला क्योंकि उसे शक था कि जीजा के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मध्य प्रदेश भागने की फिराक में था. पुलिस ने महज 6 घंटे के भीतर आरोपी का पता लगाकर आईएसबीटी से उसे गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

Old Pension को लेकर RBI ने कह दी ये बात, बढ़ गयी टेंशन

कत्ल की दिल दहला देने वाली यह घटना देहरादून के रायपुर के मयूर विहार क्षेत्र की है. आरोपी का नाम हरिराम (35) है. मिली जानकारी के अनुसार, हरिराम मजदूरी करता था. मृतक बद्री उर्फ विजय पाल दूर के रिश्ते में उसका जीजा लगता था. दोनों सहस्त्रधारा रोड पर एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में मजदूरी कर रहे थे. वहीं उन्होंने रहने के लिए दो अस्थायी कमरे बनाए थे.

हरिराम अपनी पत्नी के साथ रहता था. बद्री अकेला रहता था. बताया गया कि रात दोनों ने शराब पी और फिर अपने-अपने कमरे में सोने चले गए. हरिराम की रात में आंख खुली, तो पत्नी कमरे में नहीं थी. वह बद्री के कमरे में गया, तो उसकी पत्नी वहीं थी. हरिराम आगबबूला हो गया और उसने वहां रखी कुल्हाड़ी से बद्री पर ताबड़तोड़ वार कर दिए. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

7th Pay Commission : कर्मचारियों को अगले महीने मिलेगा छप्परफाड़ पैसा

घटना को अंजाम देने के बाद हरिराम वहां से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश शुरू की. हरिराम अपने गृह राज्य मध्य प्रदेश भागने की फिराक में आईएसबीटी पहुंचा, जहां पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

पुलिस ने बताया कि हरिराम मध्य प्रदेश के पन्ना जिले का रहने वाला है. वह कत्ल की वारदात को अंजाम देने के बाद एमपी भागने वाला था. लेकिन उसे आईएसबीटी से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

7th Pay Commission : कर्मचारियों को अगले महीने मिलेगा छप्परफाड़ पैसा