Extramarital affair : किरायेदार के साथ बंद कमरे में थी महिला, सास ने देखा सब कुछ 

love affair : पति और पत्नी के रिश्ते में प्यार का होना बहुत जरूरी है और इसके बिना दोनों का रिश्ता फीका होना लग जाता है ।  यहां पर एक महिला का अफेयर उसी के किरायेदार के साथ हो गया और वो दोनों मौका देख कर एक दूसरे के करीब आ जाते थे। एक दिन उन दोनों को कमरे में एक साथ महिला की सास ने देख लिया, क्या है ये मामला, आइये नीचे विस्तार से जानते हैं क्या है महिला की पूरी कहानी 

 

HR Breaking News, New Delhi : एक विवाहिता महिला ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बताया है। महिला का कहना है कि उसके अपने किराएदार के साथ अफेयर चल रहा है। जब महिला और उसका किराएदार संबंध बना रहे थे तो अचानक उसकी सास कमरे में आ गई। सास को नाजायज रिश्ते के बारे में पता चल गया लेकिन फिर भी कुछ नहीं कहा तब से महिला को परेशानी हो रही है।

सवाल: मैं एक विवाहित महिला हूं। मेरी शादी को कुछ साल ही हुए हैं। लेकिन मेरी समस्या यह है कि मुझे अपने पति से बिल्कुल भी प्यार नहीं है। दरअसल, मैं एक ऐसी शादी निभा रही हूं, जिसमें प्यार के सिवा सब कुछ है। मेरे पति के साथ भी ऐसा ही है। उन्हें मेरी कोई परवाह नहीं है। यही एक वजह भी है कि मैं अपने किराएदार के साथ रिश्ते में आ गई। मेरा अपने किराएदार के साथ अफेयर चल रहा है। हम दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा समय बिता ही रहे थे कि अचानक से मेरी सास को हमारे नजायज रिश्ते के बारे में पता चल गया।

Love affair : प्रेमी से मिलने सरहद पार से आई प्रेमिका, फिर हुआ ये...


 
दरअसल, उन्हें मुझ पर तब शक हुआ, जब मैंने अपने ससुराल पूरी तरह से जाना बंद कर दिया। बात कुछ ऐसी है कि मैं अपने पति के साथ अलग शहर में रहती हूं। मेरे सास-ससुर हमारे साथ नहीं रहते हैं। मैंने पिछले काफी समय से अपने ससुराल जाना बंद कर दिया था लेकिन हर वीकेंड पर मेरे पति अपने पैरेंट्स से मिलने जाते थे। मेरी सास ने मुझसे इस बारे में कई बार पूछा भी लेकिन मैं हर बार कोई न कोई बहाना बनाकर उन्हें टाल देती थी। हाल ही में ऐसा हुआ कि मेरी सास अचानक से मुझसे मिलने आ गई।


उन्होंने मुझे अपने किराएदार के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया। इस दौरान मैं उनसे कुछ भी नहीं कह सकी। उन्होंने भी मुझसे अभी तक कुछ नहीं कहा है। लेकिन उनकी चुप्पी से मुझे काफी डर लग रहा है। मैं नहीं जानती कि वो मेरे साथ क्या करेंगी। मैं नहीं चाहती कि यह शादी खत्म हो। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरा अफेयर केवल मेरी जिंदगी में उस खालीपन को भरने के लिए था, जिसे मेरे पति चाहकर भी पूरा नहीं कर पा रहे थे।

Love affair : प्रेमी से मिलने सरहद पार से आई प्रेमिका, फिर हुआ ये...