Landlord affair : घर बनाने आये मिस्त्री से प्यार कर बैठी मालकिन, तसला, फावड़ा छोड़ हुआ फरार

extramarital affair : नया घर बनाने के लिए राज मिस्त्री से घर की मालकिन प्यार कर बैठी और उन दोनों का प्यार इतना तीव्र हो गया की मिस्त्री अपना तसला और फावड़ा छोड़ मालकिन के साथ भाग गया 

 

HR Breaking News, New Delhi : कहा जाता है दिल का मामला सबसे अलग और जुदा होता है इसमें न तो सामने वाले को उंच-नीच का फर्क दिखता न ही जाति और धर्म का. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जहां घर बनाने आये राजमिस्त्री को उस घर की मालकिन न केवल दिल दे बैठी बल्कि साथ में भाग भी गई. खास बात ये है कि जाते-जाते वो अपने साथ सारा माल भी ले गई.

Love marriage : शराब के नशे में पति ने दोस्तों को सौंप दी पत्नी, फिर मचा हड़कंप

मामला यूपी के अयोध्या से जुड़ा है. रुदौली के रसूलपुर मजरे हयातनगर में हुई इस घटना के बारे में  बताया जा रहा है कि प्रधान से लेकर ब्लॉक तक के चक्कर लगाने के बाद एक शख्स जिसकी बीवी फरार हुई है का प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत हुआ. प्रधानमंत्री आवास मिलते ही उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा लेकिन यह खुशी ज्यादा दिन टिक नहीं सकी. मकान का निर्माण शुरू होते ही लाभार्थी रामू यादव की जीवन साथी उसे छोड़कर फरार हो गई.

इस घटना के बाद पति इतना शर्मसार है कि 1 हफ्ते बीत जाने के बाद भी अभी अपने घर वापस नहीं लौटा है. रामू यादव की भाभी ने बताया कि रुदौली क्षेत्र के ही नेवरा का रहने वाला राजगीर मिस्त्री घर बना रहा था और उसी में रह भी रहा था. धीरे-धीरे उसके संबंध उसकी देवरानी से हुए और फिर राजगीर देवरानी पति की मोटरसाइकिल जेवर और कुछ पैसे लेकर फरार हो गई. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और पत्नी की तलाश कर रही है.

Love marriage : शराब के नशे में पति ने दोस्तों को सौंप दी पत्नी, फिर मचा हड़कंप

बताया गया कि प्रधानमंत्री आवास का राजगीर काफी दिनों से लगातार आवास बना रहा था. इसी बीच राजगीर को लाभार्थी की पत्नी से इश्क हो गया. इस बात की भनक उसके पति को नहीं लग सकी. पहली अगस्त की रात लगभग 1 बजे जब लाभार्थी लघु शंका के लिए उठा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसके घर का दरवाजा खुला था पत्नी व राजगीर गायब थे. आलमारी खुली पड़ी थी साथ ही जेवरात गायब मिले.

जब वह अपना मोबाइल खोजने लगा उसका मोबाइल भी गायब मिला. दरवाजे पर निकला तो उसकी मोटरसाइकिल भी गायब थी. नाते रिश्तेदारी तक खोजबीन की और मिस्त्री के घर तक पहुंचा लेकिन कहीं पर उसका सुराग नहीं मिला. पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और दोनों की तलाश कर रही है, अब देखना यह होगा की क्या एक पति को उसकी पत्नी वापस मिलती है या नहीं. फिलहाल जो शख्स घर बनाने आया था वही गृहस्थी उजाड़ कर चला गया.

Love marriage : शराब के नशे में पति ने दोस्तों को सौंप दी पत्नी, फिर मचा हड़कंप