home page

Love marriage : शराब के नशे में पति ने दोस्तों को सौंप दी पत्नी, फिर मचा हड़कंप

husband in drunk mode : लव मैरिज करने के बाद , पति ने एक दिन शराब के नशे में पत्नी को अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए बोला और फिर उसके बाद पत्नी ने इसपर एतराज़ जताया तो मच गया हड़कंप | आइये जानते हैं पूरा मामला 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : यूपी के एटा जिले की कोतवाली नगर इलाके में स्थित एक मोहल्ले की युवती ने घरवालों से लड़कर प्रेम विवाह किया। युवती की शादी को अभी एक माह भी नहीं हुआ, पति पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं। 

पति पर लगाया ये आरोप

Devar affair : भाभी को देख देवर की बिगड़ी नीयत, फिर बनाया ये प्लान

आरोप है कि पति शराब पीने के बाद उसे दोस्तों को परोसना चाहता था। ऐसा न करने पर उसकी पिटाई की गई। जिसके चलते वह रात में ससुराल छोड़कर आई है। शहर के एक मोहल्ला निवासी ग्राम प्रधान के पुत्र से हाल ही में प्रेम विवाह करने वाली महिला का सोमवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ। 
 

हत्या करने का किया प्रयास

इसमें महिला कह रही है कि पति मारता-पीटता है और दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने का दबाव डालता है। जब दोस्तों के साथ संबंध बनाने से मना किया तो गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की गई। महिला का आरोप है कि उत्पीड़न से परेशान होकर रात तीन बजे छिपकर निकली और अपने पिता के पास पहुंची। 
 

Devar affair : भाभी को देख देवर की बिगड़ी नीयत, फिर बनाया ये प्लान

बेटी का कर लिया अपहरण

महिला ने उन्हें पूरी कहानी बताई। वहीं पिता का आरोप है कि 28 जुलाई को बेटी कॉलेज से टीसी लेने गई थी। तभी बेटी का कार में डालकर अपहरण कर लिया गया और बाद में शादी कर ली। कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि दोनों ने प्रेम विवाह किया है, शादी के 7 साल से पहले पति-पत्नी के मामले सुलह-समझौता केंद्र भेजे जाते हैं।

इसलिए नहीं हुई कार्रवाई

तहरीर आई है समझौता केंद्र भेजने की बात महिला के परिवार वालों से कही। इस पर उन्होंने अभी कोई कार्रवाई नहीं करने के लिए बोला है। संभावना है कि दंपती साथ बैठेंगे तो उनमें समझौता हो सकता है। इसलिए अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Devar affair : भाभी को देख देवर की बिगड़ी नीयत, फिर बनाया ये प्लान